Realme GT 6T: 20 जून को भारत में Realme का एक और कूल फोन होगा लॉन्च

Realme GT 6T: मई महीने में भारत में Realme GT 6T लॉन्च किया गया था। Realme इस महीने भारत में GT श्रृंखला का एक और शक्तिशाली फोन लॉन्च करने जा रहा है। कंपनी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने फोन के लॉन्च तिथि का खुलासा किया है। Realme GT 6 को 20 जून को भारत में लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, सोशल मीडिया पोस्ट में लॉन्च तिथि का उल्लेख नहीं किया गया है, लेकिन टीज़र वीडियो ने फोन की लॉन्च तिथि के लीक को खोल दिया है।

Realme के उपाध्यक्ष Chase Xu ने सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म X पर एक छोटे वीडियो क्लिप साझा किया है। इस टीज़र में, Chase Xu एक अख़बार पकड़े हुए हैं जिसका नाम Realme टेक न्यूज़ है। इस अख़बार में Realme GT 6 की एक फोटो मुद्रित है। इसके नीचे जून 20 को मोटे अक्षरों में मुद्रित है। इसका अनुमान है कि यह Realme के अगले फोन की लॉन्च तिथि हो सकती है।

इस फोन में Realme GT 6T की तरह ही AI सुविधा शामिल होगी। इस फोन में AI स्मार्ट रिमूवल, AI नाइट विज़न और AI स्मार्ट सर्च जैसी विशेषताएं दी जा सकती हैं। इस फोन का डिज़ाइन Realme GT 6T के समान होगा। माना जाता है कि यह फोन चीन में लॉन्च किए गए Realme GT नियो 6 का पुनः ब्रांडेड मॉडल होगा।

मजबूत फीचर्स उपलब्ध होंगे

Realme GT 6 में नवीनतम Qualcomm Snapdragon 8s Gen 3 प्रोसेसर दिया जा सकता है। यह स्मार्टफोन 16 GB RAM और 1 TB स्टोरेज के साथ आ सकता है। इस फोन के पीछे 50 एमपी मुख्य और एक अल्ट्रा वाइड कैमरा सेंसर मिल सकता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए, Realme के यह आने वाले मध्य-बजट स्मार्टफोन में 32 MP कैमरा होगा।

यह Realme स्मार्टफोन 5,500mAh बैटरी और 12W फास्ट चार्जिंग की सुविधा के साथ आ सकता है। फोन में 6.79 इंच का 3डी कर्व्ड एएमोलेड डिस्प्ले हो सकता है। यह Realme फोन Android 14 पर आधारित Realme UI 5.0 के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इस फोन की शुरुआती कीमत 30,000 रुपये हो सकती है।

Spread the News