“Munjya: वरुण धवन और श्रद्धा कपूर ‘मुंज्या’ के तांडव के शिकार होंगे? शार्वरी का पोस्ट देता है हिंट”

"Munjya: वरुण धवन और श्रद्धा कपूर 'मुंज्या' के तांडव के शिकार होंगे? शार्वरी का पोस्ट देता है हिंट"

Munjya: मैडॉक सुपरनैचुरल यूनिवर्स की शुरुआत राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर के साथ आई थी, जिनकी 2018 की फिल्म ‘स्त्री’ ने अपने भयानक हॉरर-कॉमेडी के रूप में लोगों का दिल जीत लिया। इसके बाद ‘रोहि’ और ‘भेड़िया’ जैसी फिल्में आईं, जो अरुणाचल प्रदेश की यापुम की कथा से प्रेरित थीं। अब, मैडॉक चौथी फिल्म ‘Munjya‘ के साथ आ रहा है, जो सुपरनैचुरल यूनिवर्स की शुरुआत होगी। इसमें एक सीजीआई चरित्र ‘Munjya’ है। इस फिल्म की कहानी भारतीय लोककथा और पौराणिक कथाओं से प्रेरित है, जो ‘Munjya’ की कहानी के चारों ओर होगी। वर्तमान में, मीडिया की रिपोर्टों के अनुसार, इसमें श्रद्धा कपूर और वरुण धवन भी नजर आ सकते हैं।

Munjya कौन हैं?

‘स्त्री’ और ‘भेड़िया’ जैसी फिल्मों के निर्माता दिनेश विजन ने फिल्म ‘Munjya’ का निर्माण किया है, जबकि इसे आदित्य सापरोटदार ने निर्देशित किया है। भारत में ‘Munjya’ के बारे में कई प्रकार की कथाएं हैं। कहा जाता है कि कई जगहों पर ‘Munjya’ उस भूत का नाम है जो 10 वर्ष से कम उम्र में मर गया था। उसे किसी से शादी करना था, लेकिन वह शादी नहीं कर पाया और वह एक पीपल के पेड़ पर रहता है।

"Munjya: वरुण धवन और श्रद्धा कपूर 'मुंज्या' के तांडव के शिकार होंगे? शार्वरी का पोस्ट देता है हिंट"

क्या वरुण धवन ‘Munjya’ का हिस्सा बनेंगे?

शार्वरी ने इस विवाद को और भी बढ़ाया, जिसमें वरुण भी शामिल थे। वरुण ने कैप्शन में लिखा, ‘भेड़िया जानना चाहता है कि मुंज्या की मुंज्जिन कौन है।’ शार्वरी ने अपने सोशल मीडिया खाते पर इस कैप्शन के साथ पोस्ट किया था। इस पोस्ट के बाद, दर्शकों के बीच ‘Munjya’ फिल्म में वरुण और श्रद्धा कपूर भी नजर आएगें की क़ुर्योसिटी है। दर्शक भी इसके बारे में विचार कर रहे हैं क्योंकि ‘स्त्री’, ‘भेड़िया’ और ‘Munjya’ मैडॉक यूनिवर्स की फिल्में हैं।

आदित्य ने जानकारी दी

मुंज्या के निर्देशक आदित्य सरपोटदार ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, “हॉरर-कॉमेडी दुनिया की सभी फिल्मों में एक ही प्रमुख थीम होती है, इसलिए मुंज्या में भी कुछ समानताएं हो सकती हैं। मेरी फिल्मों में भी कनेक्शन हो सकता है। जब आप इसे देखेंगे, तब आपको पता चलेगा।” जब आदित्य से वरुण और शार्वरी के सोशल मीडिया पोस्ट्स के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, “क्या आप सचमुच मुझसे उस सब के बारे में पूछ रहे हैं? मैं नहीं बताऊंगा। यह एक फ्रेंचाइज़ी फिल्म का रोमांचक हिस्सा है।”

मुंज्या में शार्वरी वाघ, मोना सिंह, अभय वर्मा और सत्यराज मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। ‘Munjya‘ का रिलीज़ 7 जून, 2024 को होने वाला है।

Spread the News