PUNJAB: Kangana Ranaut को थप्पड़ लगाने वाली CISF जवान के लिए खालिस्तान ऑपरेटर ने यह घोषणा की

PUNJAB: Kangana Ranaut को थप्पड़ लगाने वाली CISF जवान के लिए खालिस्तान ऑपरेटर ने यह घोषणा की

PUNJAB: खालिस्तान आंदोलन के एक ऑपरेटर और स्थानीय सिख नेता, रणजीत सिंह खालसा, ने चंडीगढ़ हवाई अड्डे पर हाल ही में चुनी गई भाजपा सांसद और अभिनेत्री कंगना रनौत पर सुरक्षा अधिकारी द्वारा किये गए हमले को जायज़ ठहराया और हमले करने वाली CISF जवान कुलविंदर कौर को महान सिख योद्धा माई भाग कौर की सच्ची वारसा घोषित किया।

PUNJAB: Kangana Ranaut को थप्पड़ लगाने वाली CISF जवान के लिए खालिस्तान ऑपरेटर ने यह घोषणा की

खालसा ने कहा कि कंगना रनौत ने हाल ही में भाजपा के प्रेरणा से सिख समुदाय और संघर्षरत किसानों के खिलाफ कई गंदे शब्द बोले थे। उन्होंने कहा कि यहां तक कि इस चरमपंथी अभिनेत्री ने अपने मास्टर्स को प्रसन्न करने के लिए सिख महिलाओं के खिलाफ अपमानजनक भाषा भी प्रयोग की थी।

खालसा ने कहा कि ऐसा करते समय, कंगना रनौत ने शायद भूल गई है कि वह किस समुदाय से संबंधित है। उन्होंने कहा कि कुलविंदर कौर ने रणौत को एक थप्पड़ प्रसाद देकर सिख समुदाय और सिख परंपराओं का सम्मान बनाए रखा है। वह अब केवल एक CISF जवान हैं। वह सस्पेंड सैनिक की ही बेटी होने के साथ-साथ पूरे सिख समुदाय की भी हो गई हैं। खालसा ने कुलविंदर कौर को 5 लाख रुपये का तत्काल पुरस्कार, उसके पूरे वेतन और रिटायरमेंट तक अन्य लाभों की घोषणा की और कहा कि ऐसी एक बहादुर सिख बेटी की वित्तीय और अन्य सुरक्षा अब देश की जिम्मेदारी बन चुकी है।

खालसा ने कहा कि ऐसा करते समय, कंगना रनौत ने शायद भूल गई है कि वह किस समुदाय से संबंधित है। उन्होंने कहा कि कुलविंदर कौर ने रणौत को एक थप्पड़ प्रसाद देकर सिख समुदाय और सिख परंपराओं का सम्मान बनाए रखा है। वह अब केवल एक सीआईएसएफ जवान हैं। वह सस्पेंड सैनिक की ही बेटी होने के साथ-साथ पूरे सिख समुदाय की भी हो गई हैं। खालसा ने कुलविंदर कौर को 5 लाख रुपये का तत्काल पुरस्कार, उसके पूरे वेतन और रिटायरमेंट तक अन्य लाभों की घोषणा की और कहा कि ऐसी एक बहादुर सिख बेटी की वित्तीय और अन्य सुरक्षा अब देश की जिम्मेदारी बन चुकी है।

उन्होंने सभी धनवान सिख, सिख संगठनों और गुरुद्वारा समितियों से अपील की कि वे कुलविंदर कौर के भविष्य की हर जिम्मेदारी को अपने कंधों पर ले और उसे प्रोत्साहित करें। उन्होंने कहा कि जब संभव हो, कुलविंदर कौर को सिख मंच पर भी सम्मानित किया जाएगा। खालसा ने उन विधि विज्ञान व्यक्तियों और संगठनों का भी धन्यवाद दिया जिन्होंने कुलविंदर कौर की मदद के लिए आगे आने का समर्थन किया।

Spread the News