Salman Khan की फिल्म ‘सिकंदर’ की शूटिंग शुरू हो रही है, एक्शन सीक्वेंस में होगा धमाका

Salman Khan की फिल्म 'सिकंदर' की शूटिंग शुरू हो रही है, एक्शन सीक्वेंस में होगा धमाका

Salman Khan की आगामी फिल्म ‘सिकंदर’ के बारे में काफी समय से खबरें चल रही हैं। इस फिल्म का निर्देशन AR मुरुगदास द्वारा किया जा रहा है। फिल्म में Rashmika Mandana Salman Khan के साथ नजर आएंगी। यह पहली बार होगा जब Salman Khan और रश्मिका एक साथ स्क्रीन पर नजर आएंगे। इस फिल्म में कई एक्शन सीन्स होंगे और ऐसे कई स्टंट्स होंगे जो फैंस पहले कभी नहीं देखे होंगे।

सिकंदर की शूटिंग कब शुरू होगी?

फिल्म के संबंध में नवीनतम खबर यह है कि ‘सिकंदर’ की शूटिंग 18 जून से शुरू होने जा रही है। पहली शूटिंग स्केड्यूल एक शानदार एक्शन सीन के साथ शुरू होगा, जो समुद्र स्तर से 33,000 फीट ऊपर एक विमान पर शूट किया जाएगा। इस विमान में Salman मौजूद होंगे। यह एक महान रोमांचक एक्शन फिल्म की दावेदारी की जा रही है। बता दें कि फिल्म की घोषणा के बाद से ही लोगों का ध्यान इस पर बढ़ गया है। अब हर अपडेट के साथ, फिल्म के बारे में फैंस की उत्सुकता बढ़ रही है।

Salman Khan की फिल्म 'सिकंदर' की शूटिंग शुरू हो रही है, एक्शन सीक्वेंस में होगा धमाका

सिकंदर कब होगी रिलीज़?

‘सिकंदर’ के पहले शूटिंग स्केड्यूल की तैयारियाँ जारी हैं, और उत्सुकता बढ़ रही है। इस फिल्म का उद्देश्य चाहिए कि चांदनी के स्वर्णिम पटल पर शानदार एक्शन दिखाना, जिसके लिए निर्माता साजिद नदियाडवाला, सुपरस्टार Salman और निर्देशक एआर मुरुगदास मिलकर काम कर रहे हैं। इस फिल्म को ईद 2025 के अवसर पर रिलीज़ किया जाएगा। अगर रिपोर्ट्स माने तो, बाहुबली के कट्टप्पा भी इस फिल्म में Salman Khan के साथ प्रतिस्पर्धा करते हुए दिखाई देंगे।

साजिद और Salman का हिट जोड़ा

साजिद नदियाडवाला और Salman की पिछली फिल्मों का रेकॉर्ड उत्कृष्ट रहा है। यह जोड़ी Salman Khan की पहली 200 करोड़ की कमाई वाली फिल्म ‘किक’ को दी, जिसका निर्देशन साजिद नदियाडवाला खुद ने किया था।

Salman Khan इन फिल्मों में नजर आएंगे

हम आपको बताते हैं कि इस फिल्म के अलावा, Salman Khan को ‘इन्शाअल्लाह’, ‘नो एंट्री 2’, ‘बुलबुल मैरिज हॉल’ और ‘दबंग 4’ में भी नजर आएगा।

Spread the News