‘Stree 2’ की रिलीज तारीख तय, देखने को मिलेगा हॉरर-कॉमेडी का जलवा

'Stree 2' की रिलीज तारीख तय, देखने को मिलेगा हॉरर-कॉमेडी का जलवा

Stree 2 Box Office: 2024 का बॉक्स ऑफिस संकलन अब तक बहुत अच्छा रहा है। इस साल का खास बात यह है कि छोटे बजट वाली फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बहुत पैसे कमा रही हैं जबकि बड़े बजट वाली फिल्में फ्लॉप हो रही हैं। दरअसल, दर्शकों का चयन फिल्मों में बदल रहा है। आजकल लोगों को हॉरर फिल्में बहुत पसंद आ रही हैं। इसी कारण ‘शैतान’ और ‘मुंज्या’ भी हिट हो गई हैं।

Stree 2 का रिलीज डेट आई सामने

Stree 2 की रिलीज डेट आ गई है। यह फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म का टीजर आज से ही सिनेमाघरों में रिलीज हुआ है जोकि फिल्म ‘मुंज्या’ के साथ। Stree 2 का प्रमोशन भी ‘मुंज्या’ के साथ मिलकर किया जाएगा।

'Stree 2' की रिलीज तारीख तय, देखने को मिलेगा हॉरर-कॉमेडी का जलवा

शैतान और मुंज्या ने की शानदार कलेक्शन

अजय देवगन और आर माधवन की ‘शैतान’ ने ट्रेलर से ही लोगों को प्रभावित किया था लेकिन फिल्म का रिलीज होते ही सिनेमाघरों में धूम मचा दी और इसने 150 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। इसके बाद इसे हिट घोषित किया गया। मुंज्या की बात करें, फिल्म के बारे में कोई खास बातचीत नहीं थी लेकिन इसके रिलीज होने के बाद, यह रुकने का नाम नहीं ले रही है। फिल्म ने सिर्फ 6 दिनों में 32.47 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

Stree 2 को होगा लाभ

शैतान और मुंज्या के प्रदर्शन को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि Stree 2 भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन करेगी। लोगों की हॉरर फिल्मों के प्रति बॉलीवुड की उम्मीदें बढ़ गई हैं। इस फिल्म में श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना, अभिषेक बनर्जी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे। इस फिल्म में वरुण धवन और तमन्ना भाटिया गेस्ट अपीरेंस में नजर आएंगे।

Spread the News