“Mr. Bachchan: रवि तेजा के प्रशंसकों को आज शाम इस फिल्म से मिलेगा एक बड़ा तोहफा”

"Mr. Bachchan: रवि तेजा के प्रशंसकों को आज शाम इस फिल्म से मिलेगा एक बड़ा तोहफा"

Mr. Bachchan: तेलुगु सिनेमा के प्रसिद्ध अभिनेता Ravi Teja, जिन्हें उनकी एक्शन कॉमेडी फिल्मों के लिए जाना जाता है, अपने प्रशंसकों द्वारा ‘मास महाराजा’ के नाम से भी जाने जाते हैं। Ravi Teja की अंतिम फिल्म ‘ईगल’ फरवरी में रिलीज़ हुई थी, जिसे कार्तिक घट्टमनेनी ने निर्देशित किया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर असफल रही। अब वे अपनी आगामी फिल्म ‘Mr. Bachchan’ के लिए समाचार में हैं, जिसके बारे में एक बड़ी जानकारी सामने आ रही है।

शो-रील आज शाम को होगा रिलीज़

Ravi Teja की आगामी फिल्म ‘Mr. Bachchan’ एक मनोरंजक एक्शन फिल्म होगी। इस फिल्म का निर्देशन हरीश शंकर द्वारा किया जा रहा है। फिल्म के बारे में नए अपडेट लगातार आ रहे हैं। अब फिल्म के निर्माता ने इसके बारे में एक नई जानकारी साझा की है। टीम ने हाल ही में सेट से एक वीडियो रिलीज़ किया था, जिसमें बताया गया था कि फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और वे फिल्म का शो-रील जून 17 को रिलीज़ करेंगे।

"Mr. Bachchan: रवि तेजा के प्रशंसकों को आज शाम इस फिल्म से मिलेगा एक बड़ा तोहफा"

Ravi Teja के किरदार में दिखेगा अमिताभ का स्टाइल

इस फिल्म में Ravi Teja का किरदार अमिताभ बच्चन के 70s के बालों वाले शैली में दिखाया जाएगा। साथ ही, इस एक्शन ड्रामा फिल्म का टैगलाइन ‘नाम तो सुना होगा’ रखा गया है। फिल्म का ऐलान दिसंबर में किया गया था। इस दौरान अभिनेता की पहली झलक भी रिलीज़ की गई थी, जिसमें Ravi Teja को चश्मे पहने स्कूटर चलाते हुए दिखाया गया था।

‘Mr. Bachchan’ है ‘रेड’ का ऑफिशियल रीमेक

बता दें कि ‘Mr. Bachchan’ हिंदी फिल्म ‘रेड’ का ऑफिशियल रीमेक है। राजकुमार गुप्ता द्वारा निर्देशित फिल्म ‘रेड’ में ‘सिंघम अगेन’ अभिनेता अजय देवगन, सौरभ शुक्ला और इलियाना डी’क्रूज़ मुख्य भूमिका में थे। अजय देवगन की उत्कृष्ट अभिनय के कारण इस फिल्म को भी बहुत प्रशंसा मिली थी। यह फिल्म 2018 में रिलीज़ हुई थी। इस दौरान, Ravi Teja के प्रशंसकों के लिए उन्हें अजय देवगन की भूमिका में देखने का बहुत ही दिलचस्प अनुभव होगा।

Spread the News