Diljit Dosanjh ने खोला अपने पहले प्यार का राज, जानिए क्या है उनका शादी का प्लान

Diljit Dosanjh ने खोला अपने पहले प्यार का राज, जानिए क्या है उनका शादी का प्लान

Diljit Dosanjh का पहला प्यार: Diljit Dosanjh एक पंजाबी अभिनेता और गायक हैं, लेकिन उन्होंने कुछ बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। इसके बाद, हिंदी दर्शकों ने उन्हें पहचानने लगा है। Diljit की फैन फॉलोइंग भी बढ़ गई है, लड़कियाँ भी Diljit के लिए दीवानी हो गई हैं, लेकिन सबको यह जानना है कि Diljit असल में किसे अपना पहला प्यार मानते हैं।

Diljit Dosanjh अपनी आगामी फिल्म ‘जट्ट एंड जूलिएट 3’ का प्रमोशन कर रहे हैं। इसी मौके पर उन्होंने हाल ही में राज शमानी के पॉडकास्ट में भी शामिल हुए। यहां उन्होंने कई बातें की, लेकिन फैंस को यह जानना था कि Diljit ने अपने व्यक्तिगत जीवन के बारे में क्या कहा।

Diljit Dosanjh का पहला प्यार कौन है?

राज शमानी के पॉडकास्ट में Diljit Dosanjh से उनके व्यक्तिगत और प्रेम जीवन के बारे में सवाल पूछे गए तो उन्होंने बिना हिचकिचाहट के जवाब दिया। Diljit ने कहा, ‘मुझे खुद से प्यार है। सचमुच, मैं अपने आप से प्यार करता हूँ और मैं अपना पहला प्यार हूँ। मुझे खुद पर बहुत गर्व है।’

Diljit ने आगे कहा, ‘मैं हमेशा ऐसा ही रहा हूँ, मैं खुद पर विश्वास करता हूँ, मैं अकेला खुश रहता हूँ और मैं अपने आप की देखभाल पहले करता हूँ। मुझे विश्वास है कि अगर आप अपने आप से प्यार नहीं करते, अपनी देखभाल नहीं करते, तो आप दूसरों से प्यार नहीं कर सकते, और उनकी देखभाल भी नहीं कर सकते।’

Diljit Dosanjh ने खोला अपने पहले प्यार का राज, जानिए क्या है उनका शादी का प्लान

Diljit के शब्दों में बहुत से लोग सहमत होंगे। वैसे भी, Diljit हमेशा झूमते रहते हैं और सभी उनके गानों पर झूमते हैं। Diljit Dosanjh और नीरू बाजवा की फिल्म ‘जट्ट एंड जूलिएट 3’ 28 इस महीने को रिलीज होगी।

Diljit सिंह की बॉलीवुड फिल्में

6 जनवरी 1984 को Diljit Dosanjh का जन्म जलंधर, पंजाब के पास दोसांझ कलां गाँव में हुआ था। Diljit Dosanjh ने अपनी करियर की शुरुआत गायक के रूप में की थी। बाद में उन्होंने अभिनय किया और हिंदी फिल्मों में भी काम किया। 2014 में फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ रिलीज हुई, जिससे Diljit ने हिंदी फिल्मों में अभिनय की शुरुआत की।

इसके बाद, उन्होंने ‘फिलौरी’, ‘सूरमा’, ‘गुड न्यूज़’ और ‘अर्जुन पटियाला’ जैसी फिल्में की। Diljit की आखिरी रिलीज़ हुई फिल्म ‘अमर सिंह चमकीला’ थी, जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई थी। लोगों को इस फिल्म का काफी पसंद आया था और उस समय यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर ट्रेंड कर रही थी।

Spread the News