Jackky Bhagnani: जैकी भगनानी की Pooja Entertainment परेशान, क्रू सदस्यों ने वेतन के अवैतनिक का आरोप लगाया

Jackky Bhagnani: जैकी भगनानी की Pooja Entertainment परेशान, क्रू सदस्यों ने वेतन के अवैतनिक का आरोप लगाया

Pooja Entertainment: क्रू सदस्यों के वेतन के अवैतनिक होने पर विवाद

जैकी भगनानी और वशु भगनानी की Pooja Entertainment ने खबरों में आने के बाद सम्भावित मुसीबत में पड़ गई है, जब एक क्रू सदस्य ने सार्वजनिक रूप से घोषणा की कि वे और उनकी टीम लगभग एक साल से अपने बकाया वेतनों का इंतजार कर रहे हैं। लंबी देरी के कारण निराश होकर, जिसे उन्हें 45-60 कामकाजी दिनों के भीतर हल किया जाना चाहिए था, उन्होंने इस कंपनी के कार्यों को अपने कड़ी मेहनत के साथ निरंतर उत्पीड़न के रूप में आलोचना की।

Jackky Bhagnani: जैकी भगनानी की Pooja Entertainment परेशान, क्रू सदस्यों ने वेतन के अवैतनिक का आरोप लगाया

रुचिता कांबले नामक एक क्रू सदस्य ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में अपनी निराशा व्यक्त की। उन्होंने बताया कि वे आम तौर पर इस तरह की पोस्टिंग से बचती हैं, लेकिन उन्हें अपनी टीम को रोजाना उनके मेहनती पैसे पाने के लिए संघर्ष करते देखकर बोलने की मजबूरी हो गई। रुचिता कांबले ने अपने युवा सहकर्मियों की निराशा को हाइलाइट किया और कहा कि वे लंबे समय से Pooja Entertainment से अन्यायपूर्ण और अपेक्षाहीन व्यवहार का सामना कर रहे हैं।

क्रू सदस्य ने साझा किया

उन्होंने बताया कि उन्हें अपने वेतन के लिए बार-बार एक व्यक्ति से दूसरे व्यक्ति के पास भेजा गया। उन्होंने लिखा, “हमें अपने खुद के पैसे मांगने के लिए एक व्यक्ति से दूसरे व्यक्ति के पास भेजा गया, जबकि वादा किया गया था कि फिल्म के पूर्ण होने के 45-60 कामकाजी दिनों के भीतर भुगतान किया जाएगा, जो खुद में अपेक्षाहीन है, लेकिन क्रू धीरे-धीरे इसे स्वीकार करते हैं क्योंकि हम फिल्मनिर्माण के प्रेरित होते हैं, लेकिन इस स्तर तक टीम का शोषण ठीक नहीं होना चाहिए।”

सामाजिक मीडिया पर आलोचना

एक अन्य क्रू सदस्य ने सामाजिक मीडिया पर अपने अनुभव को साझा किया, लेकिन उसने उत्पादन हाउस का नाम नहीं बताया। उस आदमी ने कहा कि दो साल पहले उसने एक प्रसिद्ध निर्माण कंपनी के साथ एक फिल्म पर काम किया था और तब से उसे दो महीने के वेतन का इंतजार है, साथ ही कम से कम 100 अन्य क्रू सदस्यों का भी। जबकि अभिनेताओं को समय से पैसा मिल गया था, क्रू के अपने बकाया भुगतान के संदेह के प्रश्न के बारे में बार-बार पूछताछ गई थी। “मेरे मेहनती पैसे कहां हैं? सबसे महत्वपूर्ण बात यह है, मैं अपने मेहनती पैसे कब पा सकता हूं?” क्रू सदस्य ने पूछा।

Spread the News