Hisar में महिंद्रा शोरूम के बाहर असामाजिक तत्वों द्वारा अंधाधुंध गोलीबारी

Hisar में महिंद्रा शोरूम के बाहर असामाजिक तत्वों द्वारा अंधाधुंध गोलीबारी

हरियाणा के Hisar शहर में एक कार शोरूम के बाहर अज्ञात व्यक्तियों ने गोलीबारी की है। पुलिस ने सोमवार को इस घटना की जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक, दोपहर में मोटरसाइकिल पर आए अपराधी ने Hisar शहर के कार शोरूम में प्रवेश किया। पुलिस ने कहा कि उन्होंने शोरूम के मालिक से 5 करोड़ रुपये की मांग करते हुए उसे एक पत्र छोड़ा और उसके बाद शोरूम के बाहर हवा में गोली चलाई। Hisar पुलिस इंस्पेक्टर रिसाल सिंह ने कहा कि इस मामले की जांच की जा रही है।

Kumari Selja ने BJP पर साधा निशाना

कांग्रेस की सांसद सीरसा से Kumari Selja ने इस घटना पर राजनीतिक वार किया और एक ‘X’ प्लेटफ़ॉर्म पर एक पोस्ट में लिखा, “हरियाणा के Hisar में दिनदहाड़े 50 गोलियाँ, अपराधी रिश्वत के पर्चे फेंक कर फरार हो गए। BJP सरकार में अपराधी डरपोक हैं, जनता असुरक्षित है। क्या ये BJP के अच्छे दिन हैं? राज्य में कांग्रेस सरकार के बाद, हरियाणा की क़ानून-व्यवस्था सुधारी जाएगी और इस तरह के अपराधियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।”

Hisar में महिंद्रा शोरूम के बाहर असामाजिक तत्वों द्वारा अंधाधुंध गोलीबारी

प्रमुख बिंदुएं और घटना का संदर्भ

गोलीबारी के बाद उन्होंने शोरूम काउंटर पर रिश्वत का पत्र फेंका। इसमें 5 करोड़ रुपये की मांग की गई है। सूचना के अनुसार, इस हादसे के जगह से केवल 200 मीटर दूर एक पुलिस स्टेशन है। अपराधी खुले आम दिनदहाड़े गोली चलाने से लोगों में आतंक मचा दिया है। व्यापारियों ने पुलिस की भूमिका पर सवाल उठाए हैं।

इससे पहले, सोनीपत के गोहाना में भी एक प्रसिद्ध हलवाई दुकान के बाहर एक समीक्षा में गोलीबारी हुई थी और दो पर्चों को फेंककर 2 करोड़ रुपये की रिश्वत मांगी गई थी।

Spread the News