Sreeleela: स्रीलीला बॉलीवुड में कदम रखने के लिए तैयार! क्या देखने को मिलेगा?

Sreeleela: स्रीलीला बॉलीवुड में कदम रखने के लिए तैयार! क्या वरुण-मृणाल के साथ कॉमेडी ड्रामा में एक प्यार का त्रिकोण देखने को मिलेगा?

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन हाल ही में पिता बने हैं। उनकी पत्नी नताशा दलाल ने एक बेटी को जन्म दिया है। इसके अलावा, अभिनेता अपने आगामी प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं। उनके पास कई फिल्में हैं और अनुमानों के अनुसार, वह जल्द ही अपने OTT डेब्यू के लिए भी तैयार हैं। इसी बीच, खबर है कि उन्हें अपने पिता डेविड धवन की अगली निर्देशित फिल्म में एक्टिंग करते हुए देखा जाएगा। यह एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म होगी और इस फिल्म में उनके साथ साउथ अभिनेत्री श्रीलीला का भी खबर है।

Sreeleela: स्रीलीला बॉलीवुड में कदम रखने के लिए तैयार! क्या वरुण-मृणाल के साथ कॉमेडी ड्रामा में एक प्यार का त्रिकोण देखने को मिलेगा?अनुसार रिपोर्ट्स, श्रीलीला को भी यह महसूस हो रहा है कि इस फिल्म के साथ बॉलीवुड में कदम रखना उनके करियर के लिए सही साबित होगा। स्रोत के अनुसार, वरुण इस फिल्म में मृणाल और श्रीलीला दोनों के साथ रोमांस करेंगे। निर्माताओं ने वरुण के साथ मृणाल और श्रीलीला को शामिल करके नई कास्टिंग की कोशिश की है। बता दें कि पहले एक रिपोर्ट में यह बताया गया था कि श्रीलीला बॉलीवुड में सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान के साथ अपने डेब्यू कर सकती हैं। हालांकि, इसकी कोई पुष्टि अभी तक नहीं हुई है।

इस फिल्म की जोड़ी वरुण और श्रीलीला की फिल्म का कहा जा रहा है कि यह मध्य जुलाई तक शुरू होगी और 2 अक्टूबर 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। अभी तक इस फिल्म का नाम या कोई अन्य जानकारी नहीं मिली है।

दूसरी ओर, वरुण धवन के काम की बात करते हुए, अभिनेता जल्द ही फिल्मों ‘सिटाडेल’ और ‘बेबी जॉन’ में नजर आएंगे। ‘बेबी जॉन’ में कीर्ति सुरेश अपने बॉलीवुड डेब्यू करेंगी। इसके अलावा, वे इन दिनों ‘सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसमें उन्हें जाह्नवी कपूर के साथ देखा जाएगा।

Spread the News