राज्यसभा सांसद रामचंद्र जांगड़ा का राहुल गांधी पर बयान, बोले- देश का दुर्भाग्य है कि वे संसद में विपक्ष का नेता

हरियाणा से BJP के राज्यसभा सांसद रामचंद्र जांगड़ा कांग्रेस सांसद और लोकसभा में नेता विपक्ष राहुल गांधी पर हमलावर नजर आए और उन्होंने कहा कि जो राहुल गांधी ने सदन में बोला उसकी पूरा देश भर्त्सना कर रहा है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी बिना बुद्धि के बोलता है। यह पूरा देश जानता है। लेकिन यह हमारे देश का दुर्भाग्य है कि राहुल गांधी विपक्ष का नेता है। अब पता नहीं सदन में उन्हें कितने दिन झेलना पड़ेगा। राम रामचंद्र जांगड़ा आज रोहतक स्थित भारतीय जनता पार्टी प्रदेश कार्यालय में एक बैठक में शिरकत करने के लिए पहुंचे थे।

 

सांसद रामचंद्र जांगड़ा ने हाथरस की घटना पर भी बयान दे डाला, उन्होंने कहा कि महिलाओं को बहका कर कोई भी बाबा बन जाता है, जिस तरह की घटना हाथरस में हुई है तो उसे बाबा से भी पूछताछ की जानी चाहिए। क्योंकि उसकी भी इस समागम को लेकर बड़ी जिम्मेदारी थी। यही नहीं ऐसे बाबाओ के उपर एक आचार संहिता बननी चाहिए उसमे कुछ नियम होने चाहिए। ज्यादा भीड़ इक्कठी और कार्यक्रम की मंजूरी लेनी चाहिए।

 

हरियाणा को लेकर भी रामचंद्र जांगड़ा ने कहा कि जननायक जनता पार्टी की वजह से भारतीय जनता पार्टी को बहुत नुकसान हुआ है। यह उनकी मजबूरी का गठबंधन था। फिलहाल प्रदेश की मौजूदा सरकार जिस तरह से काम कर रही है। उससे तय है कि भारतीय जनता पार्टी की फिर सरकार बनने वाली है और जो भी दिक्कत है फिलहाल जनता को आ रही है उनका समाधान करने में सरकार लगी हुई है।

Spread the News