मुंबई हिट-एंड-रन पर बोले आदित्य ठाकरे,राजनीतिक रंग नहीं देना चाहते

मुंबई हिट-एंड-रन पर बोले आदित्य ठाकरे,राजनीतिक रंग नहीं देना चाहते

मुंबई के वर्ली में एक तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू द्वारा एक व्यक्ति और उसकी पत्नी को टक्कर मारने और महिला की मौत के कुछ घंटों बाद, शिवसेना (यूबीटी) नेता आदित्य ठाकरे ने कहा कि वह मामले को कोई “राजनीतिक रंग” नहीं देना चाहते, जबकि पुलिस सूत्रों ने दावा किया है कि कार एकनाथ शिंदे की शिवसेना के एक नेता की थी।

ठाकरे ने मुंबई के एक पुलिस स्टेशन में पीड़िता के पति से मुलाकात की और आरोपी चालक को गिरफ्तार करने की मांग की। पुलिस स्टेशन के बाहर एनडीटीवी से विशेष बातचीत में श्री ठाकरे ने कहा कि आरोपी को “बिना किसी राजनीतिक प्रभाव के” गिरफ्तार किया जाना चाहिए।

“यह दिल दहला देने वाला है। मैं इसे कोई राजनीतिक रंग नहीं देना चाहता। हमने अपराधी को गिरफ्तार करने की मांग की है। मैं पीड़ित से मिला, उसने मुझे बताया कि यह कैसे हुआ। यह स्पष्ट रूप से हिट-एंड-रन का मामला था,” उन्होंने कहा।

एक्स पर एक पोस्ट में, शिवसेना नेता ने कहा कि मुंबई में यातायात नियमों का उल्लंघन अधिक हो गया है और सड़क नियमों को तोड़ने वालों के लिए कड़ी सजा की मांग की।

“गलत दिशा में कार चलाना, सिग्नल जंप करना, तीन लोगों की गाड़ी चलाना… मुंबई में सब कुछ बढ़ रहा है! अब हिट एंड रन जैसी चीजें होने लगी हैं! भले ही दुर्घटना करने वाले व्यक्ति को तुरंत गिरफ्तार कर लिया जाए, लेकिन ऐसी घटनाओं को होने से रोकना जरूरी है। इसके लिए हमें राजनीति से परे जाकर इस स्थिति को सुधारना होगा! ड्राइवरों को अनुशासित किया जाएगा और अपराधियों को कड़ी सजा दी जाएगी!” उन्होंने लिखा।

सुबह 5.30 बजे, मछली विक्रेता कावेरी और प्रदीक नक्वा ससून डॉक से मछली खरीदकर लौट रहे थे, जब उनके दोपहिया वाहन को तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू ने टक्कर मार दी।

टक्कर के कारण बाइक पलट गई और दंपति कार के बोनट पर जा गिरे। जबकि पति कार से कूदने में कामयाब रहा, पत्नी को 100 मीटर से अधिक दूर तक घसीटा गया। उसे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन मृत घोषित कर दिया गया।

पुलिस सूत्रों ने दावा किया है कि आरोपी ड्राइवर 24 वर्षीय मिहिर शाह एकनाथ शिंदे की पार्टी शिवसेना के नेता राजेश शाह का बेटा है। उन्होंने बताया कि वह कल देर रात तक जुहू में शराब पी रहा था और उसने अपने ड्राइवर से उसे “लॉन्ग ड्राइव” पर ले जाने के लिए कहा। वर्ली में उसने ड्राइवर से आग्रह किया कि वह उसे गाड़ी चलाने दे। जब यह दुर्घटना हुई, तब शाह बीएमडब्ल्यू चला रहा था और दोनों वर्ली से गोरेगांव जा रहे थे। दुर्घटना के बाद, वाहन की पहचान छिपाने के लिए कार की नंबर प्लेट उतारकर कार के अंदर रख दी गई। शाह के पिता और ड्राइवर से पूछताछ की जा रही है, जबकि उसकी तलाश जारी है।

Spread the News