किसान आंदोलन में शहीद शुभकरण के परिवार को सीएम भगवंत मान 1 करोड़ रुपये का सौंपा चैक

शहीद शुभकरण के परिवार को सीएम भगवंत मान 1 करोड़ रुपये का सौंपा चैक

किसान आंदोलन में खनौरी बॉर्डर पर किसान आंदोलन के दौरान जान गांवाने वाले किसान शुभकरण सिंह को लेकर सीएम भगवंत मान ने शुभकरण सिंह के परिवार को पंजाब सरकार की ओर से एक करोड़ रुपये की आर्थिक मदद व शुभकरण सिंह की छोटी बहन को सरकारी नौकरी देने का वादा किया था जिसको आज उन्होंने पूरा कर दिया है।

सीएम मान ने मुख्यमंत्री आवास पर शहीद किसान शुभकरण के परिवार को 1 करोड़ रुपये का चेक दिया गया। साथ ही शुभकरण के छोटी बहन को नौकरी का नियुक्ति पत्र भी दिया। शुभकरण के परिजन मुख्यमंत्री आवास सीएम भगवंत मान से मिलने पहुंचे थे। इस दौरान सीएम ने चैक व नियक्ती पत्र परिवार को सौंपा।

सीएम मान ने किया था वादा

 

मुख्यमंत्री मान ने एक्स पर जानकारी शेयर कर लिखा ये…

किसान आंदोलन के दौरान खनौरी बॉर्डर पर गोली लगने से युवा किसान शुभकरण सिंह शहीद हो गए..शहीद किसान के परिवार से मुलाकात की…वादे के मुताबिक एक लाख रुपये का चेक..किसानों की अपनी सरकार हर दुख-सुख में किसानों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी है और खड़ी रहेगी…

मुख्यमंत्री भगवंत मान ने किया था वादा

किसान आंदोलन के दौरान खनौरी बॉर्डर पर मौत के शिकार हुए किसान शुभकरण सिंह को लेकर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने शुभकरण सिंह के परिवार को 1 करोड़ की आर्थिक मदद की घोषणा की थी। इसके अलावा शुभकरण सिंह की छोटी बहन को सरकारी नौकरी देना का वादा किया था। उन्होंने उस दौरान कहा था कि दोषियों के खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Spread the News