पंजाब पुलिस ने धर दबोचा महिला लुटेरा गिरोह,अकेली महिलाओं को ऐसे बनाती थी निशाना

पंजाब पुलिस ने दबोचा महिला लुटेरा गिरोह

पंजाब के मोहाली जिले की पुलिस ने महिला लुटेरा गिरोह का पर्दाफाश किया है। जो बस स्टैंड ,बसों व भीड़भाड़ वाले इलाकों में अकेली महिलाओं को अपना निशाना बनाती थी और उनके सोने-चांदी के गहने लूटकर गायब हो जाती थी। इस गिरोह में छह महिलाएं शामिल हैं। खास बात यह थी कि इनके हुलिए को देखकर कोई भी इनके लुटेरे होने का शक नहीं कर सकता था।

क्योंकि इनकी उम्र 55 से 60 साल के बीच थी। कुछ बुजुर्ग थी तो कुछ मुश्किल से चल पाती थी। कुराली थाने की पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से 15 ग्राम सोने की चूड़ियां बरामद की हैं। डीएसपी खरड़-2 धर्मवीर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इसका खुलासा किया है।

पुलिस की तरफ से पकड़ी गई सारी महिलाएं पटियाला व संगरूर की रहने वाली हैं। आरोपियों में राज कौर जिला संगरूर, परमल कौर निवासी पटियाला, कर्मजीत कौर पटियाला, सोमा निवासी पटियाला, कर्मजीत कौर पटियाला व प्रकाशो पटियाला जाना है। वहीं, पुलिस अब यह पता लगाने में लगी है कि आखिर इन्होंने अब तक कितनी वारदातों को अंजाम दिया है।

पुलिस की जांच में सामने आया है कि यह महिलाएं काफी शातिर थी। साथ ही दोबारा वारदात को अंजाम देने की फिराक में थी। ऐसे में कुराली पुलिस ने उन्हें ट्रेस कर काबू कर लिया। पुलिस के मुताबिक सभी महिलाओ पर पहले भी इसी तरह से तीन से चार केस दर्ज है।

यह सारी महिलाएं युवाओं को नहीं, बल्कि उन महिलाओं को निशाना बनाती थी, जो कि उम्र थोड़ी अधिक होती है। वहीं, वारदात को चंद मिनटों में अंजाम देकर निकल जाती थी।

Spread the News