Ashwini Vaishnaw in Lok Sabha: हम रील बनाने वाले नहीं काम करने वाले हैं… कांग्रेस पर जमकर बरसे रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव

हम रील बनाने वाले नहीं काम करने वाले हैं…

Ashwini Vaishnaw in Lok Sabha: संसद के मानसून सत्र के नौवें दिन रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव विपक्ष पर जमकर बरसे। केंद्रीय मंत्री ने रेलवे की सुरक्षा को लेकर कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों पर ‘झूठ की दुकान’ चलाने का आरोप लगाते हुए रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने कहा कि हम केवल रील बनाने वाले लोग नहीं है, हम मेहनत करने वाले लोग हैं। उनके कार्यकाल के दौरान रेल हादसे को लेकर विपक्ष के हंगामे पर रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव भड़क उठे। उन्होंने कहा कि जो भी लोग यहां पर चिल्ला रहे हैं, उनसे यह पूछा जाना चाहिए कि सत्ता में रहते हुए 58 साल में वो एक किलोमीटर भी एटीपी क्यों नहीं लगा पाए।

संसद में बढ़ते हुए हंगामे को देखते हुए रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने कहा कि आप लोग कुछ भी बोलते हैं। रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने कहा कि जब ममता बनर्जी रेल मंत्री थीं तो वह हादसों की संख्या बताती थीं जो 0.24 फीसदी से घटकर 0.19 फीसदी हो गई थी और ये लोग सदन में ताली बजाते थे और आज जब यह 0.19 फीसदी से घटकर 0.3 फीसदी हो गई है तो वे इस तरह का आरोप लगाते हैं। क्या यह देश इसी तरह चलेगा? रेल मंत्री ने विपक्ष पर उन दो करोड़ लोगों के दिलों में डर पैदा करने का भी आरोप लगाया जो हर दिन रेलवे से यात्रा करते हैं।

Spread the News