लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शूटर ने जेल में की अनोखी डिमांड? कहा -यहां नहीं लग रहा मन…

लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शूटर ने जेल में की अनोखी डिमांड? कहा -यहां नहीं लग रहा मन...
Shooter Rohit Rathore : राजस्थान के चर्चित सुखदेव सिंह गोगामेडी हत्याकांड के शूटर रोहित राठौड़ ने भरतपुर जेल में भूख हड़ताल कर दी है. एक सप्ताह से उसने खाना छोड़ रखा है, जिसके कारण उसका शुगर लेवल गिरता जा रहा है. तबीयत बिगड़ने पर रोहित को हॉस्पीटल के कैदी वार्ड में भर्ती करवाया गया है. रोहित राठौड़ दूसरी जेल में शिफ्ट होने की मांग कर रहा है।

रोहित राठौड़ ने जयपुर के खातीपुरा से भरतपुर की सेवर सेंट्रल जेल में भूख हड़ताल शुरू कर दी है और खुद को भरतपुर जेल से दूसरी जेल में शिफ्ट करने की मांग कर रहा है उसका कहना है कि उसे भरतपुर जेल में मन नहीं लग रहा है इसलिए उसे किसी ओर जेल में शिफ्ट किया जाए. खाना छोड़ने से उसका शुगर लेवल कम आया है. जेल अधीक्षक के अनुसार, कोर्ट के आदेश पर उसके स्वास्थ्य की जांच कराई जा रही है. आरोपी को जिला राजबहादुर मेमोरियल अस्पताल के कैदी वार्ड में भर्ती कराया गया है. उसे वहां भी खाना खिलाने की कोशिश की गई लेकिन वह अपनी जिद पर है. अस्पताल के वार्ड में रोहित राठौड़ की सुरक्षा के लिए पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं.

रोहित राठौड़, जयपुर के खातीपुरा का रहने वाला है, जिसे लॉरेंस बिश्नोई गैंग का शूटर बताया जाता है। वह 5 दिसंबर 2023 को राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या का आरोपी है। उसे भरतपुर की सेवर सेंट्रल जेल में बंद किया गया है। उसकी भूख हड़ताल के कारण जेल प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है। उसे खाना खिलाने के लिए समझाया जा रहा है लेकिन रोहित अपनी जिद पर अड़ा हुआ है।

Spread the News