Congress के कार्यकारी अध्यक्ष जितेंद्र भारद्वाज ने कर दी भविष्यवाणी, बोले- पितृ पक्ष में BJP सरकार को करके आएंगे गंगाजल में प्रवाहित !

Congress के कार्यकारी अध्यक्ष जितेंद्र भारद्वाज ने कर दी भविष्यवाणी, बोले- पितृ पक्ष में BJP सरकार को करके आएंगे गंगाजल में प्रवाहित !

विधानसभा चुनाव (Vidhansabha Election) का शेड्यूल जारी होते ही हरियाणा (Haryana ) में नेताओं के बीच बयानबाजी और दावों का सिलसिला तेज हो गया है। अब कांग्रेस (Congress) के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष जितेंद्र भारद्वाज (Jitender Bhardwaj ) ने बीजेपी सरकार (BJP) को गंगाजल में प्रवाहित करके आने जैसा बड़ा बयान दिया है। इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस के मुख्यमंत्री की चयन प्रक्रिया और टिकट वितरण को लेकर भी उन्होंने बड़ा दावा किया है।

प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष जितेंद्र भारद्वाज ने कहा कि कांग्रेस का नेता होने के साथ वह एक ब्राह्मण भी है। इसलिए उन्होंने दावा किया कि मतदान के दिन एक अक्टूबर को श्राद्ध है। खुद को सनातनी और देश में सनातन का स्वराज (Swaraj) लौटाने वाली पार्टी होने का दावा करने वाले अब पितृ पक्ष में चुनाव करवा रहे है। जितेंद्र भारद्वाज ने कहा कि पहले मल मास में अयोध्या में श्रीराम मंदिर (Shri Ram Mandir ) का उद्धाटन किया। वहां पर पानी टपक रहा है और जो हाल है, वह सबके सामने है। इसी प्रकार अब BJP का पितृ दान करके ही रवाना करेंगे। इसलिए बीजेपी की सरकार को गंगाजल(Gangajal) में प्रवाहित करके आएंगे।

कांग्रेस के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष जितेंद्र भारद्वाज ने कहा कि उनकी पार्टी की ओर से लोकसभा चुनाव (Loksabha Election) के समय में साथ ही हरियाणा विधानसभा के चुनाव करवाने की मांग की जा रही थी, लेकिन बीजेपी उस पर तैयार नहीं हुई। उन्होंने कहा कि कांग्रेस उस समय भी प्रदेश में चुनाव के लिए तैयार थी और आज भी तैयार है। समय से पहले चुनाव की घोषणा करवाना बीजेपी की हार का परिचायक है।

 

उन्होंने हरियाणा में पूर्ण और बहुमत के साथ सरकार बनाने का दावा करते हुए कहा कि BJP यदि इस बार 10 के आंकड़े में भी आ जाए तो यह एक बड़ी बात होगी। इसके उल्ट हरियाणा में कांग्रेस 70 प्लस का लक्ष्य लेकर चल रही है। अब तक चुनाव लड़ने के लिए 2650 नेताओं के आवेदन आ चुके हैं। अभी भी आवेदन के लिए तारीख को आगे बढ़ाने की डिमांड की जा चुकी है, लेकिन अब चुनाव की घोषणा के साथ ही चुनाव प्रक्रिया भी शुरू हो चुकी है। चुनाव के बाद जनता के मन और विधायकों की राय लेने के बाद उससे हाई कमान को अवगत करवाकर ही मुख्यमंत्री के नाम को फाइनल किया जाएगा।

कांग्रेस (CONGRESS ) के हरियाणा मांगे हिसाब के जवाब में मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी (CM NAYAB SINGH SAINI ) की ओर से पूछे जा रहे सवाल को लेकर उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के पास विपक्ष से सवाल पूछने का हक नहीं है। उन्होंने कहा कि हमारे हिसाब में गड़बड़ थी। इसलिए जनता ने उन्हें मौका दिया था, लेकिन अब वह बताए की 10 साल में आखिर उन्होंने किया क्या है। प्रदेश में कोई नया सेक्टर नहीं बना। कोई नया मेट्रो पिल्लर नहीं बढ़ाया, शिक्षा का कोई राष्ट्रीय संस्थान हरियाणा में नहीं खोला गया। कानून व्यवस्था का बुरा हाल हुआ, उसे ठीक करने का कोई काम नहीं किया गया।

Spread the News