Stree 2 Box Office: श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव की फिल्म ने सिर्फ 2 दिनों में कमाया 66% रिटर्न ?

Stree 2 Box Office: श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव की फिल्म ने सिर्फ 2 दिनों में कमाया 66% रिटर्न ?

Stree 2 Box Office: श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की स्त्री 2 ने पहले 2 दिनों में अपनी अभूतपूर्व प्रतिक्रिया से सभी को चौंका दिया है। 60 करोड़ से अधिक ओपनिंग (including paid previews) स्कोर करने के बाद, फिल्म Stree 2 ने कल 30 करोड़ से अधिक की कमाई करते हुए अपना दबदबा बनाए रखा और कुछ ही समय में 100 करोड़ क्लब में प्रवेश कर गई। Indian box office पर इस तरह के प्रदर्शन के साथ, फिल्म पहले से ही अपने कथित बजट के मुकाबले एक सफल फिल्म साबित हुई है।

अमर कौशिक द्वारा निर्देशित, स्त्री सीक्वल ने जमीनी स्तर पर शानदार चर्चा की थी, और इसके तूफान ने Akshay Kumar की खेल खेल में और John Abraham की वेदा को पीछे छोड़ दिया है। एकल रिलीज की तरह प्रदर्शन करते हुए, horror comedy फिल्म Stree 2 भारतीय box office पर इतिहास को फिर से लिखने की राह पर है। इस बीच, इसने अपने मध्यम बजट को वापस पा लिया है और अब अपने मुनाफे का आनंद ले रही है।

हालांकि आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन कथित तौर पर Stree 2 करीब 60 करोड़ में बनी है। इस बजट के मुकाबले, फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर पहले ही 100.10 करोड़ की कमाई कर ली है। इसलिए, इसने पहले ही 40.10 करोड़ का रिटर्न कमा लिया है। आगे की गणना करें तो, Shraddha Kapoor और राजकुमार राव अभिनीत इस फिल्म ने अपने दूसरे दिन ही 66.83% का रिटर्न प्राप्त किया है, जो इसे एक साफ सफलता बनाता है।

खबरों के अनुसार, एक फिल्म को हिट होने के लिए 100% रिटर्न की आवश्यकता होती है, और स्त्री 2 ने करीब 120 करोड़ की नेट कलेक्शन के साथ इसे हासिल कर लेगी। इसलिए, दिन के अंत तक, फिल्म एक साफ हिट के रूप में उभरेगी।

इस बीच, दूसरे दिन शतक लगाकर, स्त्री 2 जवान, पठान, Animal और Tiger 3 के साथ Indian box office पर शतक बनाने वाली सबसे तेज़ Bollywood फिल्म बन गई। कल तक 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाने की उम्मीद है।

नोट: बॉक्स ऑफिस के आंकड़े अनुमान और विभिन्न स्रोतों पर आधारित हैं। इन आंकड़ों की स्वतंत्र रूप से पुष्टि नहीं की गई है।

 

Spread the News