IPL 2025 के मेगा ऑक्शन से पहले ही विवादों में घिरी किंग्स पंजाब, प्रीति जिंटा पहुंची हाईकोर्ट, जानें क्या है पूरा मामला

IPL 2025 के मेगा ऑक्शन से पहले ही पंजाब किंग्स (Punjab Kings) विवादों में घिरती नजर आ रही है।

IPL 2025 के मेगा ऑक्शन से पहले ही पंजाब किंग्स (Punjab Kings) विवादों में घिरती नजर आ रही है। खबरों के मुताबिक के मालिकों के बीच दरार पड़ती नजर आ रही है। जिसे लेकर पंजाब किंग्स क्रिकेट टीम की मालिक प्रीति जिंटा (preity zinta) ने हाईकोर्ट का रुख किया है। प्रीति जिंटा ने कोर्ट में सह-मालिक मोहिन बर्मन के खिलाफ याचिका दायर की है।

दरअसल पंजाब किंग्स के सह-मालिक मोहिन बर्मन अपने शेयर का कुछ हिस्सा बेचना चाहते हैं। लेकिन प्रीति जिंटा (preity zinta) इस बात से असहमत नजर आ रही हैं। इसको लेकर प्रीति जिंटा ने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। एक्ट्रेस ने मध्यस्थका और सुलह अधिनियम 1996 की धारा 9 के तहत अदालत से अंतरिम उपाय और निर्देश की मांग कोर्ट से की है।

23 प्रतिशत हिस्सेदारी की मालिकिन हैं प्रीति जिंटा
बता दें कि प्रीति जिंटा (preity zinta) (KPH Dream Cricket Pvt Ltd) में मोहिन वर्मन के पास सबसे ज्यादा 48 प्रतिशत की हिस्सेदारी है। इसके साथ ही 23-23 प्रतिशत की हिस्सेदारी प्रीति जिंटा और नेश वाडिया के पास है। बाकी के शेयर करण पॉल के पास हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वर्मन अपनी कुछ हिस्सेदारी बेचना चाहते हैं। जिसका प्रीति जिंटा विरोध कर रही हैं। इसी मामले को लेकर प्रीति जिंटा ने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। अब इस मामले की अगली सुनवाई 20 अगस्त को होने वाली है।

Spread the News