कंगना रनौत की फिल्म Emergency भड़के खालिस्तान समर्थक, रिलीज पर रोक की मांग

कंगना रनौत की फिल्म Emergency भड़के खालिस्तान समर्थक

हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से BJP सांसद, एक्ट्रेस कंगना रनौत अपकमिंग फिल्म Emergency विवादों से घिर गई हैं। कंगना की ये फिल्म पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के कार्यकाल में लगाई गई इमरजेंसी पर बनाई गई है। फिल्म 6 सितंबर को रिलीज होगी। सांसद सरबजीत सिंह खालसा ने इस पर कड़ी आपत्ति जताई है। पूर्व प्रधानमंत्री इंदिराां गांधी के इमरजेंसी काल पर आधारित इस फिल्म के दृश्यों पर आपत्ति जताते हुए पंजाब के खालिस्तान समर्थक सांसद सर्बजीत सिंह खालसा ने केंद्र सरकार को पत्र लिख कर इस फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की मांग की है।

 

 

फिल्म Emergency को बताया एक साजिश है
फरीदकोट से सांसद सर्बजीत सिंह खालसा ने पत्र में कहा है कि फिल्म इमरजेंसी में सिखों को गलत तरीके से पेश करने की खबरें सामने आ रही हैं। उन्होंने आशंका जताई कि फिल्म Emergencyसे समाज में शांति और कानून की स्थिति बिगड़ने का डर है। फिल्म में सिखों को अलगाववादी या आतंकवादी के रूप में फिल्माया गया है तो यह एक साजिश है। यह फिल्म एक मनोवैज्ञानिक हमला है जिस पर सरकार को पहले से ध्यान देकर दूसरे देशों में सिखों के प्रति नफरत भड़काना बंद कर देना चाहिए।

सिखों के प्रति नफरत फैलाने का काम करेगी फिल्म: सांसद
सांसद सर्बजीत खालसा ने कहा है कि देश में सिखों पर नफरत भरे हमलों की खबरें सामने आती रहती हैं, ऐसे में यह फिल्म Emergency सिखों के प्रति नफरत फैलाने का काम करेगी। सिखों ने इस देश के लिए बहुत बड़ी कुर्बानियां दी हैं, जो फिल्मों के जरिए पूरी तरह सामने नहीं आई हैं। लेकिन सिखों को बदनाम करने की हरसंभव कोशिश की जा रही है। यह फिल्म भी उसी साजिश का हिस्सा है।

Spread the News