मुख्यमंत्री नायब सिंह: जनता जनार्दन के आशीर्वाद से हरियाणा में तीसरी बार भाजपा की सरकार

पुण्डरी में रोड शो के दौरान मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि जनता जनार्दन के आशीर्वाद से हरियाणा में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनने जा रही है।

4 अक्टूबर को आप सभी लोग थानेदार होंगे और जो आप लोग कहेंगे, सरकार उसी दिशा में काम करेगी। उन्होंने कहा कि अगर आप एक महीना और मेहनत कर देंगे, तो आपकी डबल इंजन की सरकार हर गरीब के घर तक योजनाओं का लाभ पहुंचाने और उन्हें सशक्त करने का काम करेगी।

नायब सिंह सैनी ने कहा कि भाजपा सरकार ने पिछले 10 वर्षों में हरियाणा को ऊंचा उठाने और युवाओं को बिना खर्ची और बिना पर्ची सरकारी नौकरी देने का काम किया है। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस की पहचान भ्रष्टाचार है, जबकि भाजपा ने प्रदेश की जनता के विकास के लिए काम किया है। रोड शो के दौरान मुख्यमंत्री ने कार्यकर्ताओं से भी अपील करते हुए कहा कि 4 अक्टूबर को कमल का फूल खिलाकर भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाएं। श्री सैनी ने विश्वास जताते हुए कहा कि पूंडरी की विधानसभा में कमल का फूल खिलकर चंडीगढ़ पहुंचेगा।

रोड शो में युवाओं, बुजुर्गों, महिलाओं की पहुंची भीड़ ने अपने जोश से मुख्यमंत्री को भी यह विश्वास दिलाया कि पुण्डरी में भी कमल खिलाकर देंगे। सभी भारत माता के जयकारे लगाते हुए हाथों में भाजपा का झंडा लहराकर भाजपा को वोट देने की अपील कर रहे थे।
भाजपा के झंडों से सराबोर हो गया पुण्डरी

पुण्डरी भाजपा के झंडों से सराबोर हो गया। जगह-जगह मुख्यमंत्री नायब सैनी का फूल बरसाकर जोरदार स्वागत किया गया। हर बाजार और हर गली में युवाओं ने संकल्प लिया कि हरियाणा में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनाएंगे और नायब सैनी को दूसरी बार मुख्यमंत्री बनाकर चंडीगढ़ भेजेंगे।
युवाओं ने क्रेन से बरसाए फूल

पूंडरी में युवाओं ने एक क्रेन का प्रबंध किया हुआ था, इस क्रेन पर चढ़कर युवा मुख्यमंत्री नायब सैनी पर फूल बरसा रहे थे। पूंडरी के युवा नेता और समाज सेवी सतपाल जाम्बा की अगुवाई में बड़ी संख्या में रोड़ शो में शामिल हुए। ट्रेक्टरों का एक लंबा काफिला रोड शो में शामिल हुआ। युवाओं में दिवानगी इस प्रकार देखने को मिली कि उन्होंने अपने सीने पर अपने मुख्यमंत्री नायब सैनी और अपने नेताओं के नाम लिखे हुए थे। मुख्यमंत्री ने भी जगह-जगह रुककर लोगों से बातचीत की। लोगों ने उन्हें मांग पत्र के अलावा धन्यवाद पत्र भी सौंपा। रोड शो में मुख्यमंत्री के साथ हरियाणा भाजपा प्रदेशाध्यक्ष पंडित मोहन लाल बड़ौली, जिला अध्यक्ष मुनीष कठवाड, सतपाल जांबा, दिनेश कौशिक आदि नेता मौजदू रहे।

Spread the News