रणदीप सुरजेवाला ने भाजपा में सेंधमारी करके उनके किले क़ो ढहाने का काम कर रहे हैं

रणदीप सुरजेवाला ने भाजपा में सेंधमारी करके उनके किले क़ो ढहाने का काम कर रहे हैं, लगातार हो रही कांग्रेस पार्टी में ज्वाईनिंग ने रणदीप सुरजेवाला के पक्ष में माहौल क़ो एक तरफ़ा कर दिया है। इसी कड़ी में आज जिला परिषद के भाजपा प्रत्याशी व भाजपा नेता राव गौतम सिंह तंवर,भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के जिला प्रधान और हरियाणा व्यापारी कल्याण बोर्ड के सदस्य प्रयागराज बालू, कैथल के वार्ड 22, नगर पार्षद राजेश सिसोदिया,चंदाना गेट निवासी, सैनी समाज, अग्रवाल समाज सहित हजारों साथियों ने रणदीप सुरजेवाला क़ो समर्थन दिया।

भाजपा सरकार पर प्रहार करते हुए सुरजेवाला ने कहा कि मेरे मंत्री रहते कभी भी गाँवों व शहर में विकास के मामले में भेदभाव नहीं किया गया। कभी भी किसी क़ो वंचित नहीं किया गया। 36 बिरादरी के लोगों क़ो कभी निराश नहीं होने दिया। विकास के मामले में जो भी मांग की गई, तुरंत प्रभाव से उसे लागू करके सार्थक करके दिखाया गया। आगे भी भाजपा द्वारा की गई कैथल की बदहाली क़ो नए सिरे से संवारा जाएगा और सजाया जाएगा।

उन्होंने कहा कि आज कैथल में एक ऐसी सरकार है जिसमें भाजपा के नेताओं की चलती ही नहीं। जनता ने 10 साल भाजपा की सरकार बनाई, मुख्यमंत्री भाजपा से, सांसद भाजपा से, विधायक भाजपा से, मंत्री भाजपा से, चेयरमेन भाजपा से, जिला परिषद भाजपा के पास, नगर परिषद भाजपा के पास, हर चीज भाजपा के पास फिर भी इनके नेताओं की चलती नहीं, जब भ्रष्टाचार व रिश्वत की बात आए तो भाजपा के नेताओं की पुरजोर तरीके से चलती है। 3-3 मंथली भाजपा के नेताओं ने सरकारी दफ़्तरों से ली, शहर में रेहड़ी वालों से हफ्ता वसूली पुरजोर तरीके से ली। जनता क़ो दोनों हाथों से लूटने का काम किया। कैथल शहर क़ो लूटने में इन्होंने पूरे तरीके से चलाई लेकिन हल्के के विकास के मामले में इनकी चलती ही नहीं।

उन्होंने कहा कि जो काम रणदीप सुरजेवाला छोड़कर गया था वो आज वहीं का वहीं पड़ा है, जो बनाकर गया था उसको लूट लिया। शहर में पार्क, कम्युनिटी सेंटर इत्यादि जगह पर शराब व चोरों के अड्डे बन चुके हैं, शराबियों व चोरों के डर से बहन बेटियां पार्क में जा नहीं सकती। जब रणदीप सुरजेवाला का शासन था तो किसी की हिम्मत नहीं होती थी कि असामाजिक तत्व गुंडागर्दी कर सके। अब दोबारा फिर से वही सरकार लाने की जरूरत है ताकि शहर व गाँवों की खुशहाली क़ो लौटाया जा सके।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने 10 साल के शासनकाल में कैथल क़ो बर्बादी की कगार पर लाकर खड़ा कर दिया है। सुरजेवाला ने कैथल जिले की बात करते हुए कहा कि जब कांग्रेस की सरकार थी तब आपके अजीज रणदीप सुरजेवाला से जितने विकास व तरक्की के कार्य हुए उसके बाद आज तक भाजपा से 1 भी ईंट नई नहीं लगी। जो काम हम छोड़कर गए थे वो वहीं के वहीं पड़े हैं, जब कांग्रेस की सरकार आएगा तब उन सभी कार्यों को फिर से पूरा किया जाएगा क्योंकि भाजपा से कुछ भी न हो पाया है और न हो पायेगा।

रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि अगर कोई भाजपा से पूछे कि 10 साल में कैथल में कोई अस्पताल, बिजली घर, पीने के पानी की टंकी, सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट, कॉलेज, स्कूल, स्टेडियम, टेक्निकल(ड्राइविंग)कॉलेज, रोजगार का आधारा, बाईपास, फोरलेन, पार्क, मंदिर, मंदिरों का जीर्णोद्धार, तीर्थो का जीर्णोद्धार, धर्मशाला, पुल बनाया है तो उनका जवाब सिर्फ न में होगा? अगर ऊपर नीचे सरकार भाजपा की होने के बाद भी कैथल में 1 काम भी नहीं कर पाए तो वो वोट किस बात की मांग रहे हैं।

रणदीप सुरजेवाला ने सभी साथियों क़ो कांग्रेस पार्टी का पटका पहनाकर कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करवाई और पूरा मान सम्मान देने का वायदा किया। 👇

जिला परिषद के भाजपा प्रत्याशी व भाजपा नेता राव गौतम सिंह तंवर ने अपने हजारों समर्थकों सहित रणदीप सुरजेवाला क़ो समर्थन दिया।

भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के जिला प्रधान और हरियाणा व्यापारी कल्याण बोर्ड के सदस्य प्रयागराज बालू ने अपने सैंकड़ो साथियों के साथ भाजपा पार्टी छोड़कर कांग्रेस पार्टी में आस्था व्यक्त की।

कैथल के वार्ड 22, नगर पार्षद राजेश सिसोदिया ने भाजपा छोड़कर मुझे समर्थन दिया। उनके साथ कांग्रेस में शामिल हुए अशोक कुमार प्रधान, आत्मा राम उपप्रधान, अजय वैष्णव महासचिव, कृष्ण कटारिया कैशियर, रोशन कटारिया संयोजक, पहलवान चंदेल संचालक, टोनी चंदेल महामंत्री, जग्गी चंदेल संगठन मंत्री, अमरजीत मानस, नसीब मोहम्मद, सुनील पंवार, देवीदयाल कटारिया, मुकेश काका प्रेमी, विशु, शंकर कटारिया, अजय, सुरेश सिसोदिया, देव चंदेल, सन्नी चंदेल, दीपा चंदेल, सन्नी चंदेल, दीपा चंदेल, राहुल, बिट्टू, सुशील, विशाल, सन्नी, राजेश ग़ुज्जर, सागर ग़ुज्जर, गोकुल प्रधान, पवन चंदेल, मनोज सिसोदिया, खन्ना, काला बाल्मीकि, कोकी, सुनील चंदेल, राहुल चंदेल, काला चंदेल, धर्मराज, अमित, रमेश बाल्मीकि, करन ग़ुज्जर, संजू चंदेल, सुरेश गिल, जग्गा ग़ुज्जर सहित संकड़ों साथियों ने कैथल के विकास के लिए साथ चलने का ऐलान किया।

चंदाना गेट निवासी, सैनी समाज से हलवाई यूनियन के उप प्रधान मान सिंह सैनी, सचिव जोगिंन्द्र सैनी, कोषाध्यक्ष सुरेश सैनी, अनिल सैनी, सोनी सैनी, रोशन सैनी, माई सिंह सैनी, कृष्ण सैनी, नरेश सैनी, सोहन सैनी, रामजी सैनी, रमेश सैनी, राजू सैनी, संजू सैनी, रामचंद्र सैनी ने भी दिया रणदीप सुरजेवाला का समर्थन।

जाखौली अड्डा स्थित अग्रवाल धर्मशाला में समस्त अग्रवाल समाज के साथियों ने भी रणदीप सुरजेवाला क़ो अपना समर्थन दिया।

इंटरनेशनल संत दर्शन रत्न रावण ने भी रेस्ट हाउस में प्रेस वार्ता कर अपने अनुयायियों के साथ रणदीप सुरजेवाला क़ो समर्थन दिया।

Spread the News