चुनाव में जीत के लिए जी जान से जुट जाएं कार्यकर्ता

चुनाव में जीत के लिए जी जान से जुट जाएं कार्यकर्ता : कैप्टन ​अभियान
-पिछली बार विकास का, इस बार रोजगार का खखाटा उठाएंगे-
-पैतृक गांव खांडाखेड़ी में बैठक लेकर किया बेटे व भाई को विजयी बनाने का आह्वान-

नारनौंद। वरिष्ठ भाजपा नेता एवं पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया है वे चुनाव में जीत के लिए जी जान से जुट जाएं। उन्होंने कहा कि भाजपा के मजबूत संगठन के बल पर हमारी जीत निश्चित है।
कैप्टन अभिमन्यु बुधवार को अपने पैतृक गांव खांडाखेड़ी में कार्यकर्ता बैठक को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कार्यकर्ताओं की चुनाव के लिए ड्यूटियां लगाई और कहा कि हमारे पास चुनाव प्रचार व चुनाव में जीत के लिए मजबूत अनुशासित टीम है, जिसके दम पर हम भारी बहुमत से चुनाव जीतेंगे। उन्होंने कहा भाजपा बूथ जीतो-चुनाव जीतो की रणनीति पर चलते हुए प्रदेश में भारी बहुमत से विजय हासिल करेगी और तीसरी बार सरकार बनाएगी।
कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि इस बार उनका फोक्स विकास के साथ-साथ रोजगार पर भी रहेगा। अगले पांच साल में रोजगार की दिशा में इतने काम कर देंगे कि उन्हें विकास पुरूष के साथ-साथ रोजगार पुरूष भी क्षेत्रवासी कहने लगेंगे। उन्होंने कहा कि एक पेड़ तैयार होने में 15-20 साल लग जाते हैं, मुझे भी 15-20 साल हो गए हैं, अब फल लेने की बारी है, ऐसे में इस बार क्षेत्रवासी ध्यान रखें और किसी के बहकावे में आए बिना अपने बेटे, अपने भाई को चुनकर क्षेत्र के विकास का मार्ग प्रशस्त करें। उन्होंने क्षेत्रवासियों को विश्वास दिलाया कि जिस प्रकार वर्ष 2014 में जीत के बाद विकास का खखाटा उठाया था, उसी तरह इस बार रोजगार का खखाटा उठाना प्राथमिकता रहेगी। इसके बाद कैप्टन अभिमन्यु ने गांव मोठ रांगड़ान में जनसंपर्क अभियान के तहत ग्रामीणों से संपर्क साधा और जीत का आशीर्वाद लिया।
इस अवसर पर मुख्य रूप से जिला उपाध्यक्ष धर्मबीर रतेरिया व जयबीर माजरा, मंडल अध्यक्ष बारूराम गुराना, रमेश मिर्चपुर, जगदीश फौजी, आजाद शर्मा, कुलदीप गौतम, सुधीर पांचाल, कमलेश भैणी सहित अनेक पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

फोटो बीजेपी 1:-कार्यकर्ता बैठक को संबोधित करते कैप्टन अभिमन्यु।

Spread the News