Dated:05/09/2024 पटियाला सोशल वेलफेयर सोसाइटी ने शिक्षक दिवस पर डीएवी भूपिंद्रा रोड के 30 शिक्षकों को विशेष पुरस्कार से सम्मानित किया

Dated:05/09/2024

पटियाला सोशल वेलफेयर सोसाइटी ने शिक्षक दिवस पर डीएवी भूपिंद्रा रोड के 30 शिक्षकों को विशेष पुरस्कार से सम्मानित किया
शिक्षक दिवस का यह उत्सव छात्रों के दिमाग और भविष्य को आकार देने में शिक्षकों की अमूल्य भूमिका की याद दिलाता है। डीएवी भूपिंद्रा रोड अपने शिक्षकों को शैक्षिक उत्कृष्टता के निरंतर प्रयास में सहयोग देने के लिए प्रतिबद्ध है।

शिक्षक दिवस के उपलक्ष्य में, पटियाला सोशल वेलफेयर सोसाइटी ने 3 सितंबर 2024 को स्कूल परिसर में आयोजित एक भावपूर्ण समारोह के दौरान विशेष पुरस्कार प्रदान करके अपने शिक्षकों के उत्कृष्ट समर्पण और योगदान को गौरवान्वित किया। इस अवसर पर पंजाब मंडी बोर्ड के चेयरमैन हरचंद सिंह बरसट मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थे।

इस कार्यक्रम में उन शिक्षकों को सम्मानित किया गया जिन्होंने सकारात्मक शिक्षण वातावरण को बढ़ावा देने और छात्रों को उनकी पूरी क्षमता तक पहुँचने के लिए प्रेरित करने के लिए असाधारण प्रतिबद्धता दिखाई है।

प्रिंसिपल विवेक तिवारी ने शिक्षकों की उनके अटूट समर्पण की प्रशंसा करते हुए कहा, “आज, हम अपने शिक्षकों द्वारा भविष्य को आकार देने में दिए गए उल्लेखनीय प्रभाव का जश्न मनाते हैं। शिक्षक हमारी शिक्षा प्रणाली की रीढ़ हैं। उनका प्रभाव कक्षा से कहीं आगे तक फैला हुआ है, जो हमारे समाज के भविष्य को आकार देता है। उनके जुनून, नवाचार और अथक प्रयासों को स्वीकार किया जाना चाहिए और उनका सम्मान किया जाना चाहिए। ये पुरस्कार हमारे समुदाय में उनके अमूल्य योगदान के लिए हमारी कृतज्ञता का प्रतीक हैं।” प्रत्येक प्राप्तकर्ता को न केवल उनकी व्यावसायिक उपलब्धियों के लिए बल्कि सकारात्मक शिक्षण वातावरण को बढ़ावा देने और अगली पीढ़ी को प्रेरित करने के लिए उनके अटूट समर्पण के लिए भी सम्मानित किया गया। यह पुरस्कार समारोह पटियाला सोशल वेलफेयर सोसाइटी के अध्यक्ष श्री विजय गोयल और सोसाइटी के अन्य सदस्यों के प्रयासों से आयोजित किया गया था।

Spread the News