भाजपा नेता अमित शाह जम्मू-कश्मीर दौरा पर ,

भाजपा नेता अमित शाह जम्मू-कश्मीर दौरा पर

अमित शाह ने पांच जगह की जनसभा

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता, स्टार प्रचारक, केंद्रीय गृह एवं सहकारितामंत्री अमित शाह आज (शनिवार) जम्मू-कश्मीर के 5 विधानसभा क्षेत्रों में चुनाव प्रचार किया । दौरे की शुरुआत उन्होंने मेंढर विधानसभा क्षेत्र से की । सबसे आखिर में वह अखनूर विधानसभा क्षेत्र के मतदाताओं से रूबरूहुए हुए । भारतीय जनता पार्टी ने एक्स हैंडल पर केंद्रीय गृह एवं सहकारितामंत्री अमित शाह के आज के कार्यक्रम को साझा किया है।

मिली जानकारी अनुसार शाह ने आज मेंढर के आर्मी ग्राउंड में पार्टी की जनसभा को संबोधित किया । इसके बाद वो सुरनकोट विधानसभा क्षेत्र में प्रचार के लिए पहुंचें। यहां वो दोपहर सुरनकोट स्टेडियम में जनता से रूबरू हुए । शाह दोपहर सवा एक बजे थनामंडी विधानसभा क्षेत्र में पहुंचे और डिग्री कालेज थनामंडी में जनसभा को सम्बोधित किया ।

स्टार प्रचारक अमित शाह राजौरी विधानसभा क्षेत्र में मतदाताओं से विभाजनकारी ताकतों को चुनाव में हराने की अपील की । केंद्रीय गृहमंत्री शाह सबसे आखिर में साढ़े तीन बजे अखनूर के बदरल ग्राउंड में जनसभा को सम्बोधित करते हुए लोगो को केंद्र की मोदी सरकार की नीतियों से अवगत करवाया।

 

Spread the News