आम आदमी पार्टी के समर्थन के बिना नहीं बनेगी हरियाणा में सरकार : संजय सिंह

आम आदमी पार्टी के समर्थन के बिना नहीं बनेगी हरियाणा में सरकार : संजय सिंह

बीजेपी ने किसानों, महिलाओं, व्यापरियों, युवाओं और पहलवानों को धोखा दिया : संजय सिंह

इस बार झाड़ू से हरियाणा के भ्रष्टाचार का सफाया करेंगे : संजय सिंह

नारायणगढ़/अंबाला : राज्यसभा सांसद और आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने सोमवार को नारायणगढ़ विधानसभा से पार्टी के उम्मीदवार गुरपाल सिंह के समर्थन में मेगा रोड शो किया। इस दौरान उमड़ी लोगों की भीड़ ने पुष्प वर्षा कर संजय सिंह का भव्य स्वागत किया और समर्थकों ने ‘बदलेंगे हरियाणा का हाल, अब लाएंगे केजरीवाल’ के जमकर नारे लगाए।

उन्होंने कहा कि आज मैं नारायणगढ़ में अरविंद केजरीवाल का संदेश लेकर आया हूं। अरविंद केजरीवाल हरियाणा के लाल हैं, उन्होंने इनकम टैक्स की नौकरी छोड़ी और 49 दिन मुख्यमंत्री बनने के बाद जब उसूलों और सिद्धातों की बात आई तो अरविंद केजरीवाल ने मुख्यमंत्री की कुर्सी छोड़कर कहा कि हम जनता के बीच जाएंगे। अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में अनुकरणीय काम करके दिखाए।

उन्होंने कहा कि ईमानदारी की एक ही पहचान, झाड़ू का निशान और अरविंद केजरीवाल। अरविंद केजरीवाल दिल्ली में मुख्यमंत्री बने तो दिल्ली में बिजली फ्री, पानी फ्री, शिक्षा फ्री, चिकित्सा फ्री, महिलाओं के लिए बस यात्रा और बुजुर्गों के लिए तीर्थ यात्रा फ्री करने का काम किया। इतने काम करने के बाद भी पिछले 10 साल से मुनाफे का बजट देने का काम किया। हरियाणा में भी आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर ये सभी काम किए जाएंगे।

उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल एक ऐसे नेता हैं जिन्होंने तानाशाह नरेंद्र मोदी और अमित शाह की आंख में आंख डालकर बात की। उन्होंने अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया, सतेंद्र जैन और मुझे छह महीने तक जेल में रखा। लेकिन इनके सामने झुके नहीं। कोई व्यक्ति चपरासी की नौकरी नहीं छोड़ता, अरविंद केजरीवाल ने जेल से आने के बाद दो मिनट में मुख्यमंत्री की कुर्सी छोड़ दी। ऐसे शख्स का संदेशा लेकर आपके बीच आया हूं। गुरपाल सिंह आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार है इस बार इनके लिए झाड़ू चलाना है।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ने पंजाब में भी मोहल्ला क्लीनिक बनाए, स्कूल बनाए और भगवंत मान की सरकार ने बेरोजगारों के लिए नौकरी का इंतजाम किया। अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली और पंजाब को बदला अब हरियाणा को बदलना है। इस बार हरियाणा में किसी की भी सरकार बने रिमोट कंट्रोल अरविंद केजरीवाल के हाथ में देना है। हरियाणा में अगली सरकार आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल के समर्थन के बिना नहीं बनेगी।

उन्होंने कहा कि जैसे किसान बैल की नाक में नकेल डालकर बैल को सही रास्ते पर लाने का काम करता है। यदि अरविंद केजरीवाल के हाथ मे रिमोट कंट्रोल होगा तो अगली सरकार की नाक में नकेल डालकर हरियाणा में अच्छे स्कूल, अच्छे अस्पताल बनावाएंगे, बिजली व पानी फ्री करवाएंगे और युवाओं को रोजगार देने का काम करेंगे।

उन्होंने कहा कि बीजेपी ने हरियाणा में 10 साल राज किया, खट्‌टर ने हरियाणा को खटारा बना दिया। बीजेपी ने हरियाणा की जनता से झूठ बोला, प्रधानमंत्री मोदी ने 2024 में 2 करोड़ नौकरी देने का वादा किया था। बीजेपी ने वादा किया था कि महंगाई कम कर देंगे,किसानों को झूठ बोला, जीएसटी जैसा कानून लाकर व्यापारियों की कमर तोड़ी, महिलाओं को सुरक्षा के नाम पर झूठ बोला। बीजेपी ने किसानों, महिलाओं, व्यापरियों, युवाओं और पहलवानों को धोखा दिया। बीजेपी भारतीय जुमला पार्टी है और भारतीय झूठा पार्टी है।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ईमानदारों की पार्टी है। अरविंद केजरीवाल ने जो कहा वो करके दिखाया। आम आदमी पार्टी ने हरियाणा को गारंटी दी है कि हरियाणा में 300 यूनिट बिजली मुफ्त दी जाएगी, शिक्षा और स्वास्थ्य मुफ्त होगी, युवाओं को रोजगार मिलेगा और 18 साल से ऊपर हर महिला को 1000 रुपए प्रति महीना सम्मान राशि दी जाएगी। इसलिए 5 अक्टूबर को झाड़ू के निशान पर बटन दबाना है। इस बार झाड़ू से हरियाणा के भ्रष्टाचार का सफाया करना है।

Spread the News