फैमिली, प्राॅपर्टी आईडी के नाम पर वोट क्यों नहीं मांगती भाजपा: नीरज शर्मा

फैमिली, प्राॅपर्टी आईडी के नाम पर वोट क्यों नहीं मांगती भाजपा: नीरज शर्मा

जनविरोधी नीतियां लाकर भाजपा ने गरीब का हक मारा

फरीदाबाद,: भाजपा के पास अपने दस साल के कार्यकाल में ऐसी कोई उपलब्धी नहीं है। जिसे बता कर वह जनता के बीच जा सके। लिहाजा वह अपने काम पर वोट मांगने की बजाए विपक्षी नेताओं के भाषण पर भ्रम फैला कर राजनीति कर रही है। भाजपा फैमिली आईडी, प्राॅपर्टी आईडी, रजिस्ट्री में टोकन सिस्टम जैसी जनविरोधी नीतियां लेकर आई। जिससे सभी लोग परेशान रहें। ये कहना है एनआईटी से कांग्रेस प्रत्याशी नीरज शर्मा का। उन्होंने सारण, नंगला एनक्लेव, सेक्टर 52, खंड बी, जवाहर काॅलोनी सहित एक दर्जन स्थानों पर जनसभा को सम्बोधित किया। तथा डबुआ में भारी जनसमूह के साथ पद यात्रा करते हुए जनसभा स्थल तक पहुंचे।

उन्होंने कहा कि भाजपा लोगों को सुविधाएं देना नहीं। बल्की भय और भ्रम फैलाना जानती है। उन्होंने कहा कि भाजपा के पास विकास करने की न तो नीति है और न ही नीयत। भाजपा केवल भय, भ्रम, भ्रष्टाचार व भेदभाव की राजनीति करती है। आमजन के सरोकार से इनका कोई वास्ता नहीं है। जनविरोधी नीतियां लाकर आम जनता को कई-कई महीनों तक सरकारी दफ्तरों की लंबी-लंबी लाइनों में खड़ा रहने को मजबूर किया। भाजपा नेता लोगों को लाइन में लगाकर विकास के झूठे सपने दिखाते रहे। किसी का राशन कट गया। तो किसी को सरकारी योजनाओं से वंचित रहना पड़ा। भाजपा की गलत नीतियों की वजह से गरीब का हक मारा गया।

उन्होंने कहा कि भाजपा तरह-तरह के पोर्टल लेकर आई। जिसका जोर-शोर से प्रचार करती रही। लेकिन आज चुनाव के समय भाजपा फैमली आईडी और प्राॅपर्टी आईडी के नाम पर वोट नही मांग रही है। बल्की विपक्षी नेताओं के बयान को अपनी आईटी सेल से फैला कर भ्रम की स्थिती बना रही है। परन्तु जनता अब इनके भ्रम जाल में नहीं फंसेगी। जनता भाजपा के कुशासन से तंग आ चुकी है। जनता इनको हराने के लिए तैयार बैठी है।

एनआईटी से कांग्रेस प्रत्याशी नीरज शर्मा ने कटाक्ष करते हुए कहा कि यदि इनकी यह योजनाएं अच्छी थीं। तो भाजपा को फैमिली, प्राॅपर्टी आईडी जैसी योजनाओं के नाम पर वोट मांगने चाहिए।

Spread the News