गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर साधा निशाना , बोले , कांग्रेस के जमाने में दलाल और डीलर देते थे अपॉइंटमेंट लेटर

गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर साधा निशाना

 

वहीं भाजपा बिना खर्ची पर्ची से देती है नौकरी: श्री अमित शाह

केंद्रीय गृहमंत्री श्री अमित शाह ने कहा कि हरियाणा में 10 साल तक कांग्रेस की सरकार रही, और ‘नॉट फाउंड सूटेबल’ करके आरक्षित वर्ग को नौकरियां से वंचित रखा, लेकिन भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने क्रीमी लेयर बनाए और पिछड़ा वर्ग की सभी जातियों को आरक्षण में शामिल किया। श्री शाह ने कहा कि भाजपा ने जितनी भी नौकरियां दीं वो पूरी पारदर्शिता से बिना खर्ची-पर्ची के दीं, जबकि कांग्रेस के जमाने में दलाल और डीलर अपॉइंटमेंट लेटर देते थे।

हरियाणा के रेवाड़ी में केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने जन आशीर्वाद रैली को संबोधित किया। शाह ने अपना संबोधन भारत माता की जय और वंदे मातरम के साथ शुरू किया। मंच पर उनके साथ भाजपा के वरिष्ठ नेता केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह, प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली, सुरेंद्र नागर सहित स्थानीय नेता मौजूद रहे। अमित शाह ने भारतीय जनता पार्टी के वायदे जनसभा में बताए और साथ में जिले के लिए भी कई वादे किए। उन्होंने बागियों को वोट न देकर केवल भाजपा कैंडिडेट को ही वोट देने की बात कही।

अमित शाह ने रेवाड़ी से प्रत्याशी लक्ष्मण यादव, बावल से डॉक्टर कृष्ण कुमार व कोसली से अनिल यादव के लिए वोट की अपील की। मौती चौक घंटेश्वर मंदिर को भी मंत्री शाह ने प्रणाम किया। इसके बाद उन्होंने राव तुलाराम को याद करके प्रणाम किया। अमित शाह ने कहा कि ये हरियाणा की भूमि बलिदान और वीरता, ज्ञान, अध्यातम और गीता की भूमि, ये हरियाणा की भूमि शक्ति और समृद्धी की भूमि है। हमारे गुजरात में हरियाणा पंजाब को सम्मान से देखा जाता है। हरियाणा की भूमि ने हर दसवां जवान सेना में भेजा है।
विज्ञापन

 

 

Spread the News