किसान-कमेरे का मिलाप जेजेपी-एएसपी का गठबंधन, हरियाणा में रचेगा इतिहास – चंद्रशेखर आजाद

JJP-ASP alliance will create history in Haryana - Chandrashekhar Azad

एएसपी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद ने कहा- “डबवाली के लिए दिग्विजय ही सबसे बेस्ट”

चंडीगढ़,: आजाद समाज पार्टी (कांशीराम) के प्रमुख एवं सांसद चंद्रशेखर आजाद ने कहा है कि अब न्याय की लड़ाई के लिए लाठी-डंडे, गोली चलाने की जरूरत नहीं पड़ती है, बल्कि जनता बाबा साहेब डॉ भीमराव अम्बेडकर के दिए गए अधिकार वोट की चोट से अपनी कसर निकाल सकती है। उन्होंने कहा कि भाजपा और कांग्रेस की नीतियों के कारण हरियाणा में जनता लंबे समय से परेशान है। वे शनिवार को डबवाली में जेजेपी-एएसपी उम्मीदवार दिग्विजय सिंह चौटाला के पक्ष में विशाल रोड शो के दौरान स्थानीय लोगों से वोट की अपील कर रहे थे। चंद्रशेखर ने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि डबवाली में दिग्विजय नहीं, बल्कि चन्द्रशेखर आजाद ही चुनाव लड़ रहा है, इसलिए कार्यकर्ता जेजेपी-एएसपी की ऐतिहासिक जीत दर्ज करवाने में कोई कोर-कसर न छोड़े।

एएसपी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि हरियाणा में बदलाव लाने के लिए जेजेपी-एएसपी ने गठबंधन करके किसान और कमेरे की सोच का मिलाप किया है, ऐसे में जनता जेजेपी-एएसपी का साथ दें। उन्होंने दिग्विजय को नेक सोच का नेता बताया और कहा कि डबवाली में दिग्विजय द्वारा करीब 40 गांवों में निशुल्क ई-लाइब्रेरी खोलने, खेल स्टेडियम बनवाने, नशे के खिलाफ लड़ने की मुहिम सराहनीय है। उन्होंने कहा कि डबवाली के लिए दिग्विजय चौटाला ही सबसे बेहतर है।

इस अवसर पर जेजेपी-एएसपी उम्मीदवार दिग्विजय चौटाला ने कहा कि सिरसा में आज कई धुर विरोधी एक साथ आ गए है। उन्होंने कहा कि अभय चौटाला का गोपाल कांडा और आदित्य से हाथ मिलाना अलग-अलग विचारधाराओं का मिलन है। उन्होंने कहा कि यह तीनों नेता भाजपा के इशारे पर चुनाव लड़ रहे है और ऐसे सांठगांठ करने वाले नेताओं को हार का मुंह देखना पड़ेगा। दिग्विजय ने यह भी कहा कि प्रदेश में कांग्रेस आपसी उलझन में ही उलझ कर रह कर जाएगी। चंद्रशेखर आजाद और दिग्विजय चौटाला ने गांव देसु जोधा, डबवाली गांव, अलीकां, मौजगढ़, लंबी, गोरीवाला, मोड़ी, गंगा, अबूबशहर, सकताखेड़ा, लोहगढ़, जोतांवाली, शेरगढ़ और डबवाली शहर में विशाल रोड शो करके स्थानीय लोगों से वोट की अपील की।

Spread the News