राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ला ने 11वीं हिमाचल प्रदेश पुलिस हाफ मैराथन को दिखाई हरी झंडी

राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ला ने 11वीं हिमाचल प्रदेश पुलिस हाफ मैराथन को दिखाई हरी झंडी

The event was organized with the aim of increasing awareness among the people about drug abuse and illegal trafficking.

#राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ला ने आज यहां ऐतिहासिक #रिज पर 11वीं #हिमाचल प्रदेश पुलिस# हाफ मैराथन-2024 को हरी झंडी दिखाई। हिमाचल प्रदेश पुलिस विभाग द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम का उद्देश्य #नशीली दवाओं के #दुरुपयोग और अवैध तस्करी के बारे में #जागरूकता बढ़ाना है। राज्यपाल ने अपने संबोधन में नशीली दवाओं के खतरे के खिलाफ सभी क्षेत्रों के लोगों द्वारा दिखाए गए #उत्साह की प्रशंसा की।

उन्होंने कहा कि प्रतिभागियों में बच्चे, युवा, वरिष्ठ नागरिक और शारीरिक रूप से #विकलांग व्यक्ति शामिल थे, जो नशीली दवाओं के दुरुपयोग के खिलाफ संदेश फैलाने में #एकजुट थे। उन्होंने कहा, “पुलिस विभाग का प्रयास निश्चित रूप से नशा मुक्त हिमाचल के अभियान को हर घर तक पहुंचाएगा।

” श्री शुक्ला ने देवभूमि हिमाचल प्रदेश की गरिमा को बहाल करने और नशीली दवाओं के खतरे को खत्म करने के लिए सामूहिक प्रयासों के महत्व पर जोर दिया। उन्होंने समाज के सभी वर्गों से #जागरूकता अभियानों में भाग लेने और नशीली दवाओं के दुरुपयोग के खिलाफ पहल का# समर्थन करने का आग्रह किया। राज्यपाल ने #प्रतिभागियों को नशीली दवाओं से दूर रहने की #शपथ भी दिलाई। पुलिस महानिदेशक डॉ. अतुल वर्मा ने 11वीं हाफ मैराथन के बारे में विस्तृत जानकारी दी। इस अवसर पर पुलिस व अन्य विभागों के वरिष्ठ अधिकारी, जिला प्रशासन व अन्य गणमान्य लोग भी मौजूद थे।

Spread the News