मेरे आए की लाज राख लियो, मेरा चेला लड़ रहा है चुनाव-ओमप्रकाश चौटाला

मेरे आए की लाज राख लियो, मेरा चेला लड़ रहा है चुनाव-ओमप्रकाश चौटाला

Independent candidate Sailendra Rana supported Rampal Majra

 

कैथल। #इनेलो-बसपा प्रत्याशी #रामपाल माजरा के लिए पूर्व मुख्यमंत्री एवं हरियाणा के कद्दावर नेता #ओमप्रकाश चौटाला ने रविवार को पूरे #कलायत हलका में रोड शो निकाला। दर्जन भर गांवों में पहुंच कर जब #ओमप्रकाश चौटाला ने रामपाल माजरा के लिए वोट की अपील की तो लोग उनका स्वागत कर भावुक नजर आए। विशेष रूप से गांवों में बुजुर्ग ओमप्रकाश चौटाला को देखकर खुशी से फूले नहीं समाए और भावुक नजर आए। #बुजुर्गों ने ओमप्रकाश चौटाला के राज को याद करते हुए कहा कि जो आप सुनवाई करते थे, वह आज नहीं होती। ओमप्रकाश चौटाला ने उन्हें हौंसला देते हुए कहा कि अब मेरे आए की लाज राख लियो, यहां से #मेरा चेला रामपाल चुनाव लड़ रहा है। चौटाला नेे कहा कि #इनेलो की सरकार बनने पर हर तरह की समस्या का समाधान किया जाएगा। चौ. देवी लाल ने जो बुढ़ापा पेंशन शुरू की थी, उसे तीन हजार से बढ़ाकर #7500 किया जाएगा। महिलाओं को फ्री में सिलेंडर व 1100 रुपये रसोई खर्च के लिए, चौधरी देवीलाल आवास योजना के तहत गरीबों को सौ-सौ गज के प्लाट व पक्के मकान, #सफाई कर्मचारी व आंगनबाड़ी वर्कर को पक्का किया जाएगा। मनरेगा मजदूरों को पूरा साल काम देने के साथ-साथ प्रतिदिन छह सौ रुपये मजदूरी दी जाएगी। जनता आज पोर्टल से परेशान है। सरकार आने पर #पोर्टल बंद किए जाएंगे। राशन कार्ड के माध्यम से सुविधाएं दी जाएंगी। साथ ही महिलाओं के लिए गांवों में #सत्संग भवन बनाए जाएंगे। युवाओं को रोजगार दिया जाएगा। जो #युवा बेरोजगार रह जाएंगे, उन्हें 21 हजार रुपये का बेरोजगारी भत्ता दिया जाएगा। ओमप्रकाश चौटाला का गांव दर गांव पहुंंचने पर लोगों ने जोरदार स्वागत किया। #चौटाला ने चुनावी रथ से ही लोगों को संबोधित किया और चश्मे के सामने का बटन दबाकर वोट की अपील की। गांवों में बुजुर्गों ने चश्मे दिखाकर उन्हें वोट डालने का आश्वासन दिया। साथ ही #रामपाल माजरा को जीत का आशीर्वाद# दे दिया।

 

#चौटाला का दिखा जलवा-कलायत हलका पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला समर्थक रहा है। इसी कारण लंबे समय बाद गांव दर गांव जब #ओमप्रकाश चौटाला पहुंचें तो लोगों ने उनका जबरदस्त #स्वागत व अभिनंदन किया। गांवों में चौटाला को देखने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी। भीड़ को देखकर स्पष्ट था कि पूर्व सीएम का आज भी पूरा जलवा बरकरार है। उनके समर्थक उन्हें #सत्ता में देखना चाहते हैं।

#रामपाल माजरा जीत की ओर अग्रसर-ओमप्रकाश चौटाला की भावुक अपील से #कलायत हलका में माजरा के पक्ष में मजबूत माहौल बनता दिखा और माजरा एक तरह से जीत की ओर अग्रसर हो चले हैं। पूर्व सीएम का आशीर्वाद मिलने से माजरा भी #गदगद नजर आए और कहा कि चौधरी ओमप्रकाश चौटाला के शिष्य रहे हैं।
आजाद प्रत्याशी के घर पहुंचें चौटाला व माजरा, चुनाव में माजरा को समर्थन का ऐलान-कलायत हलका से आजाद चुनाव लड़ रहे आजाद प्रत्याशी सेलेंद्र राणा को मनाने के लिए पूर्व सीएम #ओमप्रकाश चौटाला व इनेलो-बसपा प्रत्याशी रामपाल माजरा उन्हें मनाने के लिए उनके घर पहुंच गए। काफी देर चली बातचीत के बाद सेलेंद्र राणा ने रामपाल माजरा को अपने समर्थन का ऐलान किया और कहा कि वे अपने समर्थकों सहित रामपाल की जीत के लिए काम करेंगे।
सुबह नौ बजे शुरू हुआ रोड शो-ओमप्रकाश चौटाला का #रोड शो सुबह नौ बजे शुरू हो गया। सुबह से ही लोगों की भीड़ उन्हें देखने के लिए सडक़ों पर खड़़ी थी। सबसे पहले गांव #शिमला में उनका जोरदार स्वागत हुआ। यहां से भारी संख्या में वाहनों के काफिले के साथ चौटाला व# इनेलो-बसपा प्रत्याशी रामपाल माजरा रोड शो करते हुए गांव चौशाला, मटौर, बालू, कसान, देवबन, तितरम, प्यौदा, चंदाना, कैलरम, कलायत, खेड़ी लांबा व कुराड़ में पहुंचें। जगह-जगह #जलपान कार्यक्रमों का आयोजन कर लोगों ने इन नेताओं का स्वागत किया और माजरा को अधिक से अधिक वोट देकर जितवाने का संकल्प लिया। कुल मिलाकर #ओमप्रकाश चौटाला का दौरा माजरा के #चुनाव को बड़ी मजबूती दे गया और अब माजरा के जीत की संभावनाएं ओर ज्यादा मजबूत हो गई हैं।

 

Spread the News