विधानसभा चुनाव की घोषणा के बाद JJP बिखरी, दो पूर्व मंत्रियों समेत 4 विधायकों ने कहा अलविदा

विधानसभा चुनाव की घोषणा के बाद JJP बिखरी, दो पूर्व मंत्रियों समेत 4 विधायकों ने कहा अलविदा

हरियाणा में विधानसभा चुनाव-2024 (Assembly Elections in Haryana-2024) को शेड्यूल जारी होने के साथ ही जननायक जनता पार्टी (Jannayak Janata Party) को उसके दिग्गज नेताओं की ओर से अलविदा कहने का सिलसिला शुरू हो चुका है। महज दो दिन में ही जेजेपी को 4 बड़े झटके लग चुके हैं। इनमें दो पूर्व मंत्रियों समेत 4 विधायकों ने पार्टी को अलविदा कह दिया है।

 

हरियाणा में बीजेपी-जेजेपी गठबंधन सरकार में मंत्री बने देवेंद्र बबली (Devendra Babli) ने पार्टी को बड़ा झटका दिया है। विधानसभा चुनाव-2024 की घोषणा के बाद देवेंद्र बबली ने पार्टी से किनारा करते हुए अपना इस्तीफा दे दिया है। इसके साथ ही गुहला से विधायक ईश्वर सिंह ने भी पार्टी की सदस्यता से अपना इस्तीफा दे दिया। इसके साथ ही शाहबाद से विधायक रामकरण काला (MLA Ramkaran Kala) ने भी पार्टी को अलविदा कहते हुए अपना इस्तीफा राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय चौटाला (Ajay Chautala) को भेज दिया।

 

बता दें कि यह सभी विधायक चुनाव की घोषणा से पहले ही पार्टी से किनारा कर चुके थे। इसे लेकर दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) ने विधानसभा अध्यक्ष को इनकी सदस्यता रद्द करने के लिए पत्र भी लिखा था। ऐसे में अब चुनाव की घोषणा के तुरंत बाद इनकी ओर से इस्तीफा देने के कारण जहां चुनाव से पहले ही पार्टी कमजोर होती दिखाई दे रही है। वहीं, जनता में भी पार्टी की क्या छवि बन रही होगी, इसके बारे में बताने की जरूरत नहीं है। बता दें कि चुनाव की घोषणा होते ही सबसे पहले पूर्व मंत्री अनूप धानक ने जेजेपी से अपना इस्तीफा दिया था।

Spread the News