Ambani family क्रूज पर प्यार का जश्न मना रहा है, लोग अनंत-राधिका की दूसरी प्री-वेडिंग में नृत्य और गाने करते आए नजर

Ambani family के बेटे आनंत अंबानी और राधिका मर्चंट की शादी से पहले ही सभी जगह उनकी चर्चा हो रही है। एक के बाद एक प्री-वेडिंग फंक्शन लोगों का ध्यान खींच रहे हैं। पहले प्री-वेडिंग के बाद, अब दूसरा प्री-वेडिंग फंक्शन भी आयोजित किया गया है। भारत के बाद, अब अंबानी परिवार इटली में लोगों का स्वागत कर रहा है। इस महापरिवार आयोजन में, अंबानी परिवार आनंत अंबानी और राधिका मर्चंट के प्यार का जश्न मना रहा है। शादी से पहले ही, दोनों के बंधन का प्री-वेडिंग फंक्शन के माध्यम से मनाया जा रहा है। हाल ही में, इस उत्सव की तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें क्रूज से समुद्र का दृश्य और उत्साहित लोग दिखाई दे रहे हैं।

क्रूज पर आयोजित दूसरे प्री-वेडिंग फंक्शन में लोगों को बहुत मज़ा आ रहा है। आनंत अंबानी और राधिका मर्चंट के मेहमान विशेष तरीके से संतुष्ट किए जा रहे हैं। उनकी मनोरंजन के लिए विशेष इंतजाम भी किए गए हैं। डांस शो से लेकर डीजे नाइट तक, सब कुछ क्रूज पर ही आयोजित हो रहा है। तारों भरी रात में शानदार नृत्यकारों के प्रदर्शन भी देखे जा सकते हैं। इसके अलावा, तस्वीरों में लोग अपने हाथ में पीने के पेय के गिलास लिए हुए भी दिखाई देते हैं। बैठने क्षेत्र में भी अधिक संख्या में मेहमानों की भीड़ दिखाई देती है। तस्वीरों से स्पष्ट होता है कि सभी को बहुत मज़ा आ रहा है। कई लोग तस्वीरों में नृत्य करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चंट की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी का कार्यक्रम पिछले बुधवार से शुरू हो गया है। यह पार्टी एक लक्जरी क्रूज पर आयोजित की गई है, जो चार दिन तक चलेगी। इस दौरान, मेहमानों को यूरोप का भी दौरा किया जाएगा। इस प्री-वेडिंग में बॉलीवुड-हॉलीवुड और दुनिया के कई मशहूर व्यक्तित्व भी शामिल होने आए हैं। यह कार्यक्रम 29 मई को इटली में शुरू हुआ और 1 जून को फ्रांस में समाप्त होगा। अनंत अंबानी और राधिका मर्चंट की शादी की तारीखें भी घोषित की गई हैं। दोनों 12 जुलाई को विवाह बंधेंगे। इस घटना को प्री-वेडिंग पार्टी से भी अधिक शानदार तरीके से आयोजित किया जाएगा, जो जिओ वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में होगी। विवाह समारोह भी तीन दिनों तक चलेगा।

Spread the News