कांग्रेस के अलावा अन्य राजनीतिक दल भाजपा को फायदा पहुंचाने के लिए तैयार: आफताब अहमद

कांग्रेस के अलावा अन्य राजनीतिक दल भाजपा को फायदा पहुंचाने के लिए तैयार: आफताब अहमद

 

 

फरीदाबाद : आप लोगों का वोट यदि कांग्रेस के अलावा किसी और पार्टी को गया। तो वह सिर्फ भाजपा को फायदा पहुंचाएगा। ये कहना है पूर्व मंत्री आफताब अहमद का। जोकि एनआईटी से कांग्रेस प्रत्याशी नीरज शर्मा के पक्ष में वोट की अपील करने गांव धौज पहुंचे थे। जहां पहुंचने पर लोगों ने फूलमाला पहनाकर उनका जोरदार स्वागत किया। वहीं इस मौके पर वरिष्ठ बसपा नेता इकराम खान के साथ प्रदीप राणा, वेदपाल, नासीर सरपंच, जाहिद सरपंच, आसिफ सरपंच, बीरू सरपंच, कर्मवीर सरपंच, फारूक, युसूफ, जुल्फिकार मलिक, हाजी मोहम्मद अली आदि कांग्रेस में शामिल हुए।

पूर्व मंत्री आफताब अहमद ने कहा कि भाजपा के खिलाफ सिर्फ कांग्रेस लड़ाई लड़ रही है। अन्य सभी राजनीतिक दल भाजपा से गठजोड़ कर अपना वर्चस्व बनाकर जनता को लूटना चाहते हैं। जिस तरह से 4.5 साल दुष्यंत चौटाला ने भाजपा के साथ सरकार चलाकर लोगों को धोखा देने का काम किया । इसी प्रकार अन्य पार्टियां अपना दाव लगाने की फिराक में है । हमें इस से सावधान रहना है ।

पूर्व मंत्री के आवाह्न पर गांव की मौजिज सरदारी ने कांग्रेस प्रत्याशी नीरज शर्मा को भारी मतों से विजय बनाने का आशीर्वाद दिया। इकराम खान के कांग्रेस में शामिल होने पर कांग्रेस प्रत्याशी नीरज शर्मा ने कहा कि उनके शामिल होने से कांग्रेस को मजबूती मिलेगी। लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार में एनआईटी विधानसभा क्षेत्र में विकास को काफी गति मिली थी। जिस पर भाजपा ने ब्रेक लगाकर रख दिया। उन्होंने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा अपनी जुबान के पक्के हैं। तथा कांग्रेस अपने संकल्प पत्र पर कायम रहेगी। जिसके तहत प्रदेश में महिलाओं को मजबूत करने के लिए हर महीने 2 हजार रुपए और 500 रुपए में गैस सिलेंडर दिया जाएगा। वहीं सामाजिक सुरक्षा को बल देने के लिए 6 हजार रुपए बुढ़ापा, दिव्यांग व विधवा पेंशन दी जाएगी। इसके साथ-साथ पुरानी पेंशन कर्मचारियों, अधिकारियों के लिए बहाल की जाएगी एंव प्रदेश के युवाओं को सशक्त व आत्मनिर्भर बनाने के लिए 2 लाख नौकरियों की पक्की भर्तियां की जाएंगी।

कांग्रेस प्रत्याशी नीरज शर्मा ने कहा कि प्रदेश के युवाओं को नौकरी देने में विफल रही भाजपा सरकार हार के डर से बौखला गई है। जो तरह-तरह के राजनीतिक हथकंडे अपना रही है। जनता भाजपा के कुशासन से तंग आ चुकी है। पांच तारीख को भाजपा का सत्ता से जाना तय है। एक बार फिर कांग्रेस सरकार में हरियाणा प्रगति के पथ पर अग्रसर होने को तैयार है। और फिर से एन आई टी विधानसभा क्षेत्र में विकास का पहिया तेजी से घुमेगा ।

कांग्रेस में शामिल हुए इकराम खान

बहुजन समाज पार्टी छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए इकराम खान ने कहा कि कांग्रेस उनका पुराना परिवार है। कांग्रेस आज देश में संविधान बचाने की लड़ाई लड़ रही है। भाजपा भय और भ्रष्टाचार की राजनीति करती है। जबकी कांग्रेस विकास, युवाओं को रोजगार देने और भाईचारा की राजनीति करती है। कोई भी देश तभी तरक्की करता है, जहां भेदभाव के बिना अमन चैन और कानून व्यवस्था मजबूत होती है और ये कांग्रेस में ही सम्भव है उन्होनें कहा कि स्वर्गीय पंडित शिव चरणलाल शर्मा के समय में एनआईटी में काफी विकास कार्य हुए थे। काग्रेस प्रत्याशी नीरज शर्मा एक जुझारू व्यक्ती हैं विपक्ष में रहते हुए एनआईटी विधानसभा में इन्होंने काफी संघर्ष किया है और अब फिर से कांग्रेस सरकार बनने जा रही है। ऐसे में क्षेत्र के विकास के लिए आज वह तन-मन-धन से कांग्रेस में शामिल हुए हैं।
—–

Spread the News