रोड शो के दौरान काफिले पर हमला किसान-कमेरे की आवाज दबाने की कोशिश – दुष्यंत चौटाला

रोड शो के दौरान काफिले पर हमला किसान-कमेरे की आवाज दबाने की कोशिश - दुष्यंत चौटाला

Former Deputy CM Dushyant Chautala will show political strength in Uchana

चंडीगढ़, : हरियाणा के पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने  उचाना में हुई घटना की कड़े शब्दों में निंदा की है। उन्होंने कहा कि कुछ राजनीति से प्रेरित लोग न केवल उचाना के चुनावी माहौल को बिगाड़ने की मंशा पाले हुए है बल्कि वे किसान-कमेरे की आवाज को दबाना चाहते है। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि रोड शो के दौरान एएसपी प्रमुख एवं सांसद चंद्रशेखर आजाद और मेरे काफिले पर हुआ हमला इस बात का जीता जागता प्रमाण है। उन्होंने कहा कि उचाना की जनता गठबंधन के साथ है और हमें पूरा समर्थन-स्नेह मिल रहा है, पांच अक्टूबर को जनता ऐसे असामाजिक लोगों को वोट की चोट से करारा जवाब देगी। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि हम न ही डरने वाले और न ही झुकने वाले। मीडिया से बातचीत में पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा कि उचाना कलां में शांतिपूर्ण चुनाव सुनिश्चित करने के लिए जेजेपी ने चुनाव आयोग और प्रशासन को पत्र लिखा है।

पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने उचाना हलके में गांव धनखड़ी, हसनपुर, अलेवा, बिघाना, दुडाना, बुल्ला खेड़ी, पेगा सहित अनेक गांवों में चुनाव प्रचार किया और वोट की अपील की। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि बुधवार को जेजेपी-एएसपी उचाना की पुरानी अनाज मंडी में जन आशीष रैली करेगी और यह रैली ऐतिहासिक होगी। उन्होंने कहा कि रैली में जेजेपी अध्यक्ष डॉ अजय सिंह चौटाला, एएसपी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद व गठबंधन के अन्य वरिष्ठ नेता शिरकत करेंगे।

पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि हरियाणा की जनता बदलाव चाहती है और इस बदलाव के दौर में जनता जेजेपी-एएसपी के साथ मजबूती से आगे बढ़ रही है। उन्होंने कहा कि जेजेपी ने हर वर्ग के कल्याण में कार्य करके दिखाया है और जेजेपी-एएसपी गठबंधन की सरकार बनने पर सबसे पहले 5100 रुपए बुढ़ापा पेंशन लागू करेंगे और उसके बाद घोषणा पत्र के प्रत्येक वादे को पूरा करके प्रदेश को प्रगति के पथ पर अग्रसर करेंगे।

Spread the News