मतदान से पहले अशोक तंवर ने हरियाणा में बीजेपी को दिया बड़ा झटका,

मतदान से पहले अशोक तंवर ने हरियाणा में बीजेपी को दिया बड़ा झटका

Ashok Tanwar again joined Congress Party

चंडीगढ़ : हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले हरियाणा की सियासत में बड़ा उलट फेर हो गया है , मतदान से कुछ देर पहले ही भाजपा के नेता अशोक तंवर ने भाजपा को बड़ा झटका दे दिया है , जी हां मतदान से ठीक पहले अशोक तंवर ने भाजपा को अलविदा करते हुए कांग्रेस में फिर वापसी की है।


आपको बता दे कि पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा से छतीस का आकड़ा था अशोक तंवर का , और इसी अनबन के चलते अशोक तंवर ने कांग्रेस पार्टी को छोड़ दिया था । इसके बाद अशोक तंवर ने तृणमूल पार्टी ज्वाइन की थी। यहां भी तंवर ज्यादा दिन नहीं चले,इसके बाद तंवर ने आम आदमी पार्टी ज्वाइन की । इसके बाद अशोक तंवर ने बीजेपी ज्वाइन की थी । बीजेपी ने हरियाणा चुनाव में कैंपने कमेटी का सदस्य और स्टार प्रचारक भी बनाया था । हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव में अशोक तंवर ने कांग्रेस उम्मदीवार कुमारी शैलजा के खिलाफ सिरसा से चुनाव लड़ा था।

अशोक तंवर की वापसी पर राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस ने लगातार शोषितों, वंचितों के हक़ की आवाज़ उठाई है और संविधान की रक्षा के लिए पूरी ईमानदारी से लड़ाई लड़ी है। हमारे इस संघर्ष और समर्पण से प्रभावित होकर आज BJP के वरिष्ठ नेता, पूर्व सांसद, हरियाणा में BJP की कैंपेन कमेटी के सदस्य और स्टार प्रचारक अशोक तंवर कांग्रेस में शामिल हो गए। दलितों के हक़ की लड़ाई को आपके आने से और मज़बूती मिलेगी। कांग्रेस परिवार में आपका पुनः स्वागत है, भविष्य के लिए शुभकामनाएं।

Spread the News