Bigg Boss OTT 3: Sana ने बताया एक भयंकर घटना, Paulomi को हुआ ब्रेन हेमोरेज

Bigg Boss OTT 3: जब कुत्ते ने अदाकारिता के होंठों को काटा

बिग बॉस OTT 3 की धमाकेदार शुरुआत के बाद, प्रतियोगियों के बीच हुआ हंगामा है, वहीं, कई गुप्त राज भी उजागर होने लगे हैं। नवीनतम, एक अदाकारिता ने शो में उनके साथ हुए एक डरावने हादसे का जिक्र किया।

Bigg Boss OTT 3: जब कुत्ते ने अदाकारिता के होंठों को काटा

बिग बॉस OTT 3 का तीसरा सीजन धमाकेदार ढंग से शुरू हो चुका है। इस बार शो की कमान बॉलीवुड के स्थायी अभिनेता अनिल कपूर ने संभाली है। अनिल ने सभी प्रतियोगियों का स्वागत किया और उन्हें दर्शकों से परिचित करवाया। इस बार वाडा पाव गर्ल चंद्रिका दीक्षित से लेकर बॉलीवुड अभिनेता रणवीर शौरी जैसे मशहूर नामों ने शो में कदम रखा है। टीवी से लेकर बॉलीवुड, पत्रकार, सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स और यूट्यूबर्स भी बिग बॉस OTT 3 के प्रतियोगी के रूप में पहुंचे हैं। इसी बीच, अभिनेत्री सना मकबूल ने शो में शामिल होने के बाद अपने बारे में एक चौंकानेवाला खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि एक कुत्ते ने उनके होंठों को काटा था, जिसके बाद उन्हें सर्जरी करवानी पड़ी थी।

Paulomi को ब्रेन हेमोरेज हुआ

शो शुरू होते ही, अभिनेत्री सना मकबूल को सह-प्रतियोगी पाउलोमी दास के साथ बात करते हुए देखा गया, जहां दोनों ने अपने बारे में कुछ बातें साझा की और उन घटनाओं का भी जिक्र किया जो उनके साथ हुईं। पाउलोमी ने बताया कि एक बार उन्हें ब्रेन हेमोरेज हुआ था, जिसके कारण उन्हें लगभग 3 महीने की याद नहीं रही। इसके अलावा, उन्हें एक शो से अचानक हटा दिया गया था। इसी दौरान, पाउलोमी ने सना के होंठों के चारों ओर निशान देखे और अभिनेत्री से उसके बारे में पूछा।

Sana ने बताया एक भयंकर घटना

पॉलोमी के सवाल का जवाब देते हुए, Sana ने बताया कि ये पुराने निशान हैं। दूसरी ओर, शिवानी ने Sana के निशान देखकर हंसी की, जिस पर Sana ने उसे हंसने से रोका और कहा कि यह एक बहुत भयानक घटना थी, जिसके कारण उन्हें सर्जरी करवानी पड़ी थी। अभिनेत्री ने बताया कि एक कुत्ता ने उनके होंठों को काट लिया था। पॉलोमी इसे सुनकर चौंक गईं। पॉलोमी ने Sana को सुनते हुए कहा, “बिल्कुल, आपका चेहरा… कोई भी कैसे भूल सकता है।”

Sana ने कहा कि उनका चेहरा ही

उनका रोजगार है। इस स्थिति में, यह घटना उनके लिए बहुत ही भयानक थी। उन्होंने बताया कि इस घटना के बाद उन्हें बहुत लंबे समय तक डिप्रेशन में भी रहना पड़ा। पहले भी, Sana ने खतरों के खिलाड़ी के दौरान इस घटना के बारे में बात की थी। उन्होंने बताया कि लॉकडाउन के दौरान एक कुत्ते ने उनके चेहरे, खासकर होंठों को काट लिया था, जिसके कारण उन्हें सर्जरी करवानी पड़ी। लेकिन अभी भी उनके चेहरे पर इस निशान का असर है।

 

Spread the News