बीजेपी और कांग्रेस नेताओं के पास अपना कोई विजन नहीं: अनुराग ढांडा

बीजेपी और कांग्रेस नेताओं के पास अपना कोई विजन नहीं: अनुराग ढांडा

बीजेपी के बाद कांग्रेस भी केजरीवाल की गारंटी कॉपी करने में लगी:

बीजेपी और कांग्रेस नेताओं के पास अपना कोई विजन नहीं: अनुराग ढांडा

कलायत /कैथल : आम आदमी पार्टी के कलायत से उम्मीदवार और सीनियर वाइस प्रेसिडेंट अनुराग ढांडा ने बुधवार को गांव जुलानी खेड़ा, काकौत, खेड़ी लांबा, कौलेखां, पिंजुपुरा, शिमला व खरक पांडवा में विधान सभा चुनाव को लेकर धुआंधार चुनाव प्रचार किया। इस दौरान बड़ी संख्या में लोगों ने दूसरी पार्टियां छोड़कर आम आदमी पार्टी ज्वाइन की। इस दौरान युवाओं, बुजुर्गों और महिलाओं का भारी संख्या में समर्थन मिला। गांव काकौत में डोर टू डोर जनसंपर्क अभियान चलाया और भारी संख्या में लोगों को पार्टी से जोड़ा।

उन्होंने कहा कि कलायत विधानसभा के हर गांवों में लगातार आम आदमी पार्टी का परिवार बढ़ता जा रहा है। गांव जुलानी खेड़ा के दिग्गज मेवा सिंह ने आम आदमी पार्टी में विश्वास जताया और अपने समर्थकों के साथ ज्वाइन की। हर गांव में अनुराग ढांडा का जबरदस्त स्वागत हुआ और लोगों ने इस बार कलायत में झाड़ू चलाने की बात कही।

अनुराग ढांडा ने कहा कि बीजेपी और कांग्रेस नेताओं के पास अपना कोई विजन नहीं है। इनके पास जनता को बताने के कोई मुद्दे नहीं हैं। दोनों ही पार्टियां आम आदमी पार्टी की गारंटियों को कॉपी करने में लगी हैं। पहले भाजपा ने केजरीवाल की गारंटियों को कॉपी किया था। अब कांग्रेस भी केजरीवाल की गारंटियों को कॉपी कर रही है। असली और ओरिजिनल अरविंद केजरीवाल की गारंटी ही पक्की गारंटी है।

उन्होंने कहा कि इस बार जनता ने बदलाव करने का फैसला लिया है। बदलाव से ही कलायत हलके के हालात बदलेंगे। कलायत में इस बार तीन राजपरिवारों को आम आदमी हराएगा। 40 वर्षों से कलायत में तीन परिवार ही जनता को भ्रमित करते थे और बारी बारी से लोगों से वोट ले जाते थे और विकास के नाम पर कुछ नहीं करवाते थे।

उन्होंने कहा कि अब जनता जागरूक हो गई है, इस बार जनता ने बदलाव करने का मन बना चुकी है। कलायत के लोगों का आम आदमी पार्टी को भारी संख्या में युवाओं, महिलाओं, बुजुर्गों का समर्थन मिल रहा है। इस बार कलायत में बदलाव जरूर होगा और तीन राजपरिवारों से कलायत मुक्त होगा।

उन्होंने कहा कि हमारी टक्कर किसी भी पार्टी से नहीं है। हम केजरीवाल की पांच गारंटियों पर चुनाव लड़ रहे हैं। इन पांच गारंटियों को जनता के बीच जाकर बतलाते हैं तो जनता का भारी संख्या में हमें समर्थन मिलता है। इन्हीं गारंटियों पर पूरे हरियाणा का चुनाव लड़ रहे हैं और इस बार जनता पूरे हरियाणा में झाड़ू चलाएगी।

Spread the News