नौकरी देने के नाम पर तिलमिला जाती है भाजपा: नीरज शर्मा

भ्रष्ट भाजपा सरकार ने पूरे 10 साल में युवाओं को कोई नौकरी नहीं दी। कर्मचारी चयन आयोग भ्रष्टाचार का अड्डा बन गया।

भाजपा है जुमलेबाज, सिर्फ की भ्रम राजनीति

फरीदाबाद, : भ्रष्ट भाजपा सरकार ने पूरे 10 साल में युवाओं को कोई नौकरी नहीं दी। कर्मचारी चयन आयोग भ्रष्टाचार का अड्डा बन गया। जहां नोटों से भरे बैग लेकर नौकरियां दी गई। इनके भ्रष्टचार की वजह से प्रदेश के युवाओं को बेरोजगारी का सामना करना पड़ रहा है। ये कहना है एनआईटी से कांग्रेस प्रत्याशी नीरज शर्मा का। वह नंगला गुजरान में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। जहां पहुंचने पर कांग्रेस प्रत्याशी के ऊपर पुष्प वर्षा कर जोरदार स्वागत किया गया। गांव की महिलाओं ने घर की छतों से फूल बरसाए। तथा युवाओं ने जेसीबी पर चढ़कर फूल बरसा कर अपना उत्साह दिखाया।

कांग्रेस प्रत्याशी नीरज शर्मा ने भाजपा पर जबरदस्त प्रहार करते हुए कहा कि इनके लोग नीचे से ऊपर तक भ्रष्टचार में लिप्त हैं। जिन्होंने युवाओं को धोखा देने का काम किया है। हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग में भाजपा द्वारा फैलाए भ्रष्टाचार की वजह से योग्य युवाओं को रोजगार नहीं मिल पाया।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में बेरोजगारी से त्रस्त जनता ने कांग्रेस सरकार लाने का मन बना लिया है। जिससे बौखलाई भाजपा अब तरह-तरह से चुनावी हथकंडे अपना रही है। भाजपा का आईटी सेल रोजगार को लेकर उनके द्वारा कही बात को तोड़-मरोड़कर का पेश कर रहा है। जिससे साफ पता लगता है भाजपा को सत्ता से जाने का डर सता रहा है। भाजपा जुमलेबाज पार्टी है। एक बार फिर ये असल मुद्दे रसीवरेज, सड़क, रोजगार, शिक्षा, स्वास्थ्य जैसी बदहाल समस्याओं से लोगों का ध्यान भटकाना चाहती है। लेकिन जनता अब इनके बहकावे में आने वाली नहीं है।

इनके पास अपनी सरकार की कोई उपलब्धी नहीं है। लिहाजा ये लोग विपक्षी नेताओं के बयानों को तोड मरोड़कर जनता को बरगलाना चाहते हैं। लेकिन अब जनता भाजपा के चाल चरित्र को अच्छी तरह से समझ चुकी है। अब कोई भी इनके बहकावे में आने वाला नहीं है। भाजपा ने पहले भी झूठ बोलकर वोट लिए और फिर से तरह-तरह के फरेब और भ्रम का जाल बिछा कर जनता को गुमराह करना चाहती है। भाजपा खुद तो नौकरी दे नहीं पाई। यदि कोई और नौकरी देने की बात करता है तो भाजपा तिलमिला जाती है। कांग्रेस का स्पष्ट घोषणापत्र है। हरियाणा में स्पष्ट बहुमत से कांग्रेस सरकार आ रही है। प्रदेश में दो लाख युवाओं को पक्की नौकरी मिलेगी।

Spread the News