Border 2: सनी देओल की फिल्मों में वापसी, 27 साल बाद सैनिक के रूप में

Border 2: सनी देओल की फिल्मों में वापसी, 27 साल बाद सैनिक के रूप में

Border 2: फिल्म ‘Border‘, जो 1997 में JP Datta के निर्देशन में रिलीज़ हुई थी, लोगों के बीच बहुत पसंदीदा रही। इस फिल्म में Sunny Deol, अक्षय खन्ना, सुनील शेट्टी और जैकी श्रॉफ समेत कई सितारे साथ में नजर आए थे। इसके सीक्वल की चर्चा लंबे समय से चल रही थी।

इसी दौरान, आज गुरुवार को अभिनेता ने अपने प्रशंसकों को इससे जुड़ी एक अपडेट दी है। Sunny Deol ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म ‘Border 2’ का एनाउंसमेंट वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर उनके फैंस बहुत उत्साहित हो गए हैं।

Border 2: सनी देओल की फिल्मों में वापसी, 27 साल बाद सैनिक के रूप में

27 साल बाद आ रही है ‘Border’ की सीक्वल

JP Datta की फिल्म ‘Border’ इसी दिन, 13 जून, 27 साल पहले सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी। इस मौके पर इस फिल्म के 27 साल पूरे होने पर अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में, अभिनेता की आवाज़ बैकग्राउंड में सुनाई देती है, जिसमें उन्हें कहते हुए सुना जाता है कि 27 साल पहले एक सैनिक ने वादा किया था कि वह वापस आएगा। उस वादे को पूरा करने और भारत की मिट्टी को सलामी देने के लिए वह फिर से आ रहे हैं।

अनुराग सिंह द्वारा निर्देशित होगी

एनाउंसमेंट वीडियो में, Sunny Deol ने ‘Border 2’ को भारत की सबसे बड़ी युद्ध फिल्म बताया है। साथ ही, इस बार फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, कृष्णा कुमार, JP Datta और निधि दत्ता द्वारा किया जाएगा और इसे अनुराग सिंह दिखाएंगे।

फैंस ने दिया ऐसा प्रतिक्रिया

एनाउंसमेंट वीडियो देखने के बाद, फैंस अपनी खुद की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि यह मज़ा आएगा पाजी। दूसरे यूजर ने लिखा कि मुझे इसके लिए बहुत उत्सुकता है। तीसरे यूजर ने लिखा कि वाह, यह एक शानदार एलान है सर।

Spread the News