मुख्यमंत्री नायब सिंह पहुंचे फ़तेहाबाद , देंगे करोड़ों रुपए की सौगात

हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी आज (25 जुलाई) फतेहाबाद में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। CM नायब सिंह सैनी कार्यक्रम के दौरान 225 करोड़ 79 लाख रुपए की विकास परियोजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास भी करेंगे। पुरानी अनाज मंडी के शेड के नीचे फतेहाबाद में चुनाव प्रचार का बिगुल फूंकेंगे। जनसभा की तैयारी को लेकर पुख्ता प्रबंध किए गए हैं।

 

माना जा रहा है कि यह जनसभा भाजपा विधायक दुड़ाराम के आगामी चुनाव में राजनीतिक भविष्य को भी तय करेगी। मुख्यमंत्री इस रैली से फतेहाबाद में 225 करोड़ 79 लाख रुपए के विकास परियोजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास भी करेंगे। मुख्यमंत्री नायब सिंह 79 करोड़ 99 लाख 64 हजार रुपए की लागत की भूना-फतेहाबाद रोड सड़क मार्ग का उद्घाटन करेंगे।

 

इसी प्रकार से फतेहाबाद विधानसभा क्षेत्र की 23 करोड़ 88 लाख रुपए की लागत की 10 सड़कों को चौड़ा व सुदृढ़ करने, रतिया विधानसभा क्षेत्र की 23 करोड़ 28 लाख रुपए की लागत से 19 सड़कों को चौड़ा व सुदृढ़ करने, टोहाना विधानसभा क्षेत्र की 27 करोड़ 8 लाख रुपए की लागत की 42 सड़कों के सुधारीकरण और चौड़ा करने के कार्य का शिलान्यास करेंगे।

 

मुख्यमंत्री नायब सैनी 11 करोड़ 18 लाख रुपए की लागत की भटटू-लूदेसर-जमाल सड़क, 18 करोड़ 68 लाख रुपए की लागत के टोहाना-भूना रोड तथा 41 करोड़ 68 लाख रुपए की लागत की जाखल-धारसूल-भूना-पाबड़ा सड़क के सुधारीकरण व चौड़ा करने के कार्य का शिलान्यास करेंगे।

Spread the News