मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने मंगलवार को लाड़वा विधानसभा के लिए नामांकन पत्र भरा।

मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने मंगलवार को लाड़वा विधानसभा के लिए नामांकन पत्र भरा। नामांकन के लिए नायब सिंह सैनी के रोड शो में पूरा लाडवा उमड़ पड़ा। हजारों युवा, महिलाएं, बुजुर्ग सभी में सीएम सैनी की झलक पाने की ललक थी। नायब सैनी के लिए एक अलग तरह का लगाव लोगों के दिलों में नजर आ रहा था। रोड शो में इतनी भारी संख्या में पहुंचे सैनी के समर्थकों और लाड़वा की जनता ने मुहर लगा दी है कि इस बार लाड़वा ही सीएम सिटी होगा। इसमें कोई दो राय भी नहीं हैं कि जिस तरह नामांकन रैली और रोड शो में भीड़ पहुंची है उसे देखकर कहा जा सकता है कि लाड़वा से मुख्यमंत्री नायब सैनी तो जीत ही रहे हैं, साथ ही हरियाणा में तीसरी बार भाजपा की सरकार बन रही है।
मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के नामांकन पत्र दाखिल करते समय केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल और सांसद नवीन जिंदल मौजूद रहे। नामांकन पत्र दाखिल करने से पहले मंगलवार सुबह मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने हवन करके अपने कार्यालय का उद्घाटन किया। हवन में उनकी पत्नी सुमन सैनी और भाजपा के नेता मौजूद रहे।
*जगह-जगह फूल बरसाए*
मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने जब नामांकन पत्र भरने निकले तो रोड शो के दौरान जगह-जगह उन पर फूलों की बरसात की गई। जनता ने नायब सैनी को सिर आंखों पर बैठा लिया। उनके स्वागत में जगह-जगह लोग खड़े थे। बच्चों में भी नायब सैनी के प्रति स्नेह था और उन्होंने भी फूल बरसाकर सैनी का जोरदार स्वागत किया। नायब सैनी ने बड़े की सरल अंदाज में हाथ जोड़कर सभी का अभिवादन स्वीकार किया और सभी से मिले भी।
*भाजपा जिंदाबाद के नारों से लाडवा गूंज उठा*
मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने अपने रोड शो में ट्रैक्टर भी चलाया। इस दौरान युवाओं ने हुंकार भरी कि लाडवा से सीएम नायब सैनी को सबसे ज्यादा वोट से जिताकर चंडीगढ़ भेजेंगे। इसके अलावा रोड शो में भाजपा जिंदाबाद के नारों से लाडवा गूंज उठा। जगह-जगह जलपान की व्यवस्था भी की गई थी। लाडवा की जनता का जोश देखते ही बन रहा था।
*भाजपा की लहरः मुख्यमंत्री नायब सैनी*
नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद के बाद मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कहा कि प्रदेश में भाजपा की लहर है। मतदाताओं ने तीसरी बार भाजपा की सरकार बनाने का मन बना लिया है। लाडवा की पगड़ी का सम्मान बनाए रखना मेरा दायित्व है और ये सम्मान कभी कम नहीं होने दूंगा।
Spread the News