आ रही कांग्रेस सरकार, नहीं रहेगी किसी काॅलोनी में कोई समस्या : नीरज शर्मा

नीरज का वादा, बनेंगी शानदार सड़कें व आएगी मेट्रो

आ रही कांग्रेस सरकार, नहीं रहेगी किसी काॅलोनी में कोई समस्या : नीरज शर्मा

नीरज का वादा, बनेंगी शानदार सड़कें व आएगी मेट्रो

फरीदाबाद : एनआईटी से कांग्रेस प्रत्याशी नीरज शर्मा का हरियाणा व्यापार मंडल द्वारा 60 फुट एयरफोर्स रोड स्थित बंसल एम्पोरियम में फूलमाला पहनाकर जोरदार स्वागत किया गया। जहां पर सभा को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि एयरफोर्स रोड को ऐसा बनवाया जाएगा, जिसके बनने के बाद यहां की दुकानों के रेट बढ़ जाएंगे। जिसे सौदा करना है, अभी कर ले। यहां पर कोई समस्या नहीं रहेगी। इसकी पूरी योजना मेरे पास है। इस अवसर पर कांग्रेस प्रत्याशी नीरज शर्मा ने एयरफोर्स रोड पर चुनावी कार्यालय का उद्घाटन किया। जहां भारी संख्या में क्षेत्र के लोगों ने पहुंचकर कर नीरज शर्मा को अपना आशीर्वाद दिया।

उन्होंने कहा कि यहां पर एयरफोर्स होने के कारण कई तरह के प्रतिबंध सरकार ने लगा रखे थे। जिसके कारण यहां पर सभी प्रकार की गतिविधियां ठप पड़ी थी। लेकिन उन्होंने विपक्ष में रहते हुए भी यहां की समस्या को हल करवाया।

श्री शर्मा ने कहा कि यहां पर 100 मीटर के दायरे में लोगों की रजिस्ट्री खुलवाई। जिसके बाद मोटेशन खुलवाई। तथा बिजली के मिटर लगवाने की परमीशन दिलवाई। अब यहां पर लोग अपने घरों का निर्माण भी कर सकते हैं। जिस पर पहले प्रतिबंध लगा हुआ था। श्री शर्मा ने कहा कि इस बार हरियाणा में कांग्रेस की सरकार आ रही है और चौ. भूपेन्द्र सिंह हुड्डा मुख्यमंत्री बन रहे हैं। हमारी योजना के तहत यहां पर टाऊन से भी अच्छी सड़कें बनेंगी।

उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र की कपड़ा कॉलोनी सहित सभी काॅलोनियों में कोई समस्या नहीं रहेगी। प्याली चौक पर मैट्रो आएगी। जिससे यहां पर व्यापार बढ़ेगा तथा लोगों को दिल्ली और गुरुग्राम आने-जाने में काफी सुविधा मिलेगी। इस मौके पर हरियाणा व्यापार मंडल के प्रधान राम जुनेजा, अनिल गर्ग, महेश चंद बंसल, धर्मपाल बंसल, लक्ष्मण बंसल, लाला खेम चंद, संजीव बंसल, पप्पू, किरण ज्वेलर्स , गौरव जुनेजा , गगनदीप भाटिया, दीपक अदलक्खा , नितिन अदलक्खा , पंकज शर्मा मुख्य रूप से मौजूद रहे।

Spread the News