जिंदल परिवार पर बरसे गौतम सरदाना ,

जिंदल परिवार पर बरसे गौतम सरदाना ,

Tell the people of Hisar where the Jindal family was missing for ten years: Gautam Sardana

हिसार। आजाद उम्मीदवार गौतम सरदाना ने कहा है कि समाज सेवा करने के नाम पर शहर वासियों को गुमराह करने वाले जिंदल परिवार से जनता यह जानना चाहती है कि वो आखिर वर्ष 2014 से 2024 तक पूरे दस वर्ष तक कहां गायब थे। जनता इनसे पूछ रही है कि आज गली-गली घूमने वाले जिंदल परिवार के लोग पिछले दस सालों कितनी बार हिसार आए थे। इससे भी बढ़कर इन लोगों काे शहर के दस मौहल्लों के नाम भी पता हैं क्या। इस दौरान उन्होंने कहा कि समाजसेवा की बात करने वाला यह परिवार शहर वासियों को काेराेना काल के दौरान भगवान भरोसे छोड़ कर गायब हो गया था।
आजाद उम्मीदवार गौतम ने कहा कि बरसाती मैंढ़क की तरह इस परिवार को हिसार शहर महज चुनावों में ही दिखाई देता है। उन्होंने कहा कि देश की सबसे अमीर राजनीतिक घराने में शुमार इस परिवार ने यदि वास्तव में शहर की सेवा करनी होती तो ये इतने संपन्न है कि ये चाहे तो बिना राजनीति के ही अपनी समाजसेवा के कार्य को अंजाम दे सकते है। उन्होंने कहा कि यह समाज सेवा नहीं बल्कि अपने शौक एवं आर्थिक वैभव को दर्शाने के लिए ही राजनीति करना चाहता है। इससे पहले जनसभाओं को संबोधित करते हुए आजाद उम्मीदवार गौतम सरदाना ने कहा कि हिसार वासियों से इससे भद्दा मजाक क्या हो सकता है कि शिक्षा एवं चिकित्सा का व्यापारीकरण करने वाले ही अब समाजसेवा की बात कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि उनकी समाजसेवा की पोल तो इससे ही खुल जाती है कि जिन्दल अस्पताल में निशुल्क दूर आयुष्मान कार्ड से भी इलाज नहीं होता। इसके अलावा जिंदल स्कूल के दरवाजे तो गरीब हिसार वासियों के लिए वैसे ही बंद है। इससे बढ़कर हिसार शहर को रोजगार देने की बात करने वाले इस परिवार की अधिकांश ईकाइयों में 90 प्रतिशत से अधिक कर्मचारी बाहरी राज्यों से ही हैं।

उनके ओर मेरे सपनों में भी है अंतर:- सरदाना
इस दौरान गौतम सरदाना ने कहा कि एक तरफ जहां देश की सबसे अमीर महिला के बेटे उनके विधायक बनने का सपना पूरा करने के लिए उन्हें चुनाव लड़वा रहे हैं, वहीं आपका बेटा, आपका भाई गौतम सरदाना हिसार की हजारों महिलाओं के सपनों को पूरा करने के लिए चुनाव लड़ रहा है। उन्होंने कहा कि 5 अक्टूबर को ईवीएम का बटन दबाते समय हिसार के मान-सम्मान, अपने बच्चों के भविष्य को जरूर ध्यान रखना। उन्होंने कहा कि एक और जहां बड़े-बड़े पूर्व मंत्री चुनाव लड़ रहे हैं, वहीं हिसार की बेटा गौतम सरदाना आपके हकों को सुरक्षित करने के लिए चुनावी मैदान में है। इस दौरान उन्होंने कहा कि शहर की जनता यह जान चुकी है कि जो लोग दस-दस वर्षों में शहर की स्थिति नहीं सुधार पाएं वो आगे चलकर शहर का क्या भला करेंगे।

 


गौतम सरदाना का रोड शो तीन को:-
आजाद उम्मीदवार गौतम सरदाना की टीम तीन अक्टूबर 2024 को सुबह दस बजे से विशाल रोड शो का आयोजन करेंगी। इस रोड की शुरुआत डोगरान मोहल्ला स्थित गौतम सेनेटरी स्टोर नजदीक मुल्तानी चौक से होगी। उसके बाद वाहनों का काफिला ठण्डी सड़क, जहाज पुल चौक, पड़ाव चौक, बरवाला चुंगी, क्लोथ मार्केट, बस स्टैंड, नारोरी गेट, पारिजात चौक, रेड स्क्वेयर मार्केट, ग्रीन स्क्वेयर मार्केट, रानी लक्ष्मी बाई चौक, फव्वारा चौक, कैंप चौक, टाऊन पार्क, डाबड़ा चौक, जिन्दल चौक, माडल टाऊन, तोशाम रोड से होकर सेक्टर-13 मार्केट पहुंचेगा।

शहरवासियों ही चुने अपना एमएलए:-
इस दौरान एक पत्रकार के सवालों का जवाब देते हुए श्री सरदाना ने कहा कि उन्हें औद्यौगिक क्षेत्र में जिन्दल परिवार के 9000 से अधिक वोटों के काटे जाने की उन्हें कोई जानकारी नहीं है, हालांकि उन्होंने स्पष्ट रुप से कहा है कि हिसार विधानसभा के चुनावों में मतदान का हक सिर्फ हिसार वासियों को हाेना चाहिए, ना ही रायपुर व छत्तीसगढ़ के प्रवारी मजदूरों को। उन्होंने कहा कि ये चुनाव हिसार की जनता का है इसलिए उन्हें ही शहर का एमएलए चुनने का मौका मिलना चाहिए।

Spread the News