Pixel 9 सीरीज में 4 स्मार्टफोन मॉडस लॉन्च करने वाला है गूगल

रात 10:30 से शुरू होगा ‘मेड बाय गूगल’ इवेंट

Made By Google Event: कैलिफ़ोर्निया के माउंटेन व्यू में 13 अगस्त को Google अपने सालाना हार्डवेयर अनाउंसमेंट इवेंट मेड बाइ गूगल ‘Made By Google’ की मेजबानी कर रहा है. यह सालाना लॉन्च इवेंट है जहां Google हॉलिडे सीजन से पहले अपनी नए पिक्सेल लाइनअप की नुमाइश करता है. दिलचस्प बात यह है कि Google, Apple से पहले यह इवेंट कर रहा है. आपको बता दें Apple सितंबर के दूसरे सप्ताह में नए iPhone लॉन्च कर सकता है.

कहा जा रहा है कि पिक्सल वॉच 3 को डिज़ाइन के मामले में बहुत मामूली अपग्रेड मिलेगा. हालांकि, एक नई चिप और बैटरी प्रोसेसिंग से बैटरी लाइफ बेहतर हो सकती है. साथ ही, नई फिटनेस और स्वास्थ्य संबंधी सर्विस मिल सकती हैं. एंड्रॉइड हेडलाइंस की एक रिपोर्ट से पता चलता है कि वॉच 2 के छोटे फॉर्म फैक्टर के बारे में शिकायतों के बाद, वॉच 3 के साथ, Google दो अलग-अलग साइज – 41 मिमी और 45 मिमी – ऑफर कर रहा है.

रात 10:30 से शुरू होगा ‘मेड बाय गूगल’ इवेंट
गूगल का ‘मेड बाय गूगल’ इवेंट भारत में रात 10:30 बजे से शुरू होगा. इसमें नई पिक्सल 9 सीरीज, पिक्सल 9 प्रो फोल्ड, वॉच 3 और बड्स प्रो 2 को लॉन्च किया जा सकता है. इसके अलावा एंड्रॉयड 15 के रिलीज को लेकर भी जानकारी मिल सकती है

 

Spread the News