ज्ञान चंद गुप्ता ने आज पंचकूला विधानसभा के ग्रामीण क्षेत्र बरवाला में विधिवत पूजा-पाठ, हवन यज्ञादि करके चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया।

ज्ञान चंद गुप्ता ने आज पंचकूला विधानसभा के ग्रामीण क्षेत्र बरवाला में विधिवत पूजा-पाठ, हवन यज्ञादि करके चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। इस अवसर पर ज्ञान चंद गुप्ता ने कहा, भारतीय जनता पार्टी अनुशासित कार्यकर्ताओं का संगठन है जो अपने हर चुनाव में चुनाव आचार संहिता का पूरी निष्ठां से पालन करते हुए सुचितापूर्ण ढंग से विकास के मुद्दों पर चुनाव लड़ती है, हमने पिछले पांच वर्ष के कार्यकाल में पंचकूला विधानसभा में लिए लगभग साढ़े पांच हज़ार करोड़ रुपये के विकास कार्य करवाए जिसमे बरवाला के ग्रामीण क्षेत्रो को पूरी प्राथमिकता दी गयी है, हम आंकड़ों के आधार पर प्रमाणिकता के साथ बात करते है, बरवाला में करवाए गए विकास के कार्यो जैसे सामुदायिक केंद्र, स्वास्थ्य केंद्र, शिक्षा, सड़क, पानी, बिजली इत्यादि से क्षेत्र की बड़ी आबादी को भरपूर लाभ मिल रहा है, बरवाला आज विकास की मुख्यधारा से जुड़ चुका है, 2014 के पहले के बरवाला में और आज 2024 के बरवाला में जमीन आसमान का फर्क साफ़ देखा जा सकता है,

विकास की यही गति हरियाणा सरकार के तीसरे कार्यकाल में भी जारी रहेगी। इस मौके पर जिला प्रभारी प्रमोद कौशिक ने कहा पंचकूला में भाजपा के पक्ष में बहुत अच्छा माहौल है, पिछले दस वर्षो के कार्यकाल में ज्ञान चंद गुप्ता द्वारा करवाए के अनगिनत विकास के कार्यों से पंचकूला की जनता बहुत खुश है और पंचकूला से लगातार तीसरी बार ज्ञान चंद गुप्ता को प्रचंड बहुमत से जीता कर हरियाणा में लगातार तीसरी बार भाजपा की सरकार बनाने का मन बना चुकी है। इस अवसर पर जिला अध्यक्ष दीपक शर्मा ने कहा, हाल में सम्पन्न लोकसभा चुनाव में जिस प्रकार हमने पंचकूला विधानसभा में शानदार जीत दर्ज़ की, उसी प्रकार इस विधानसभा चुनाव में हम दुगुनी ताकत के साथ शानदार प्रदर्शन करते हुए पंचकूला से ज्ञान चंद गुप्ता को बड़े मार्जिन से प्रचंड जीत दिलाने का कार्य करेंगे। इस अवसर पर बरवाला मंडल प्रधान गौतम राणा, पूर्व सरपंच, वर्तमान सरपंच, मंडल पदाधिकारी, वरिष्ठ कार्यकर्ता, स्थानीय जनता एवं कार्यकर्ता बड़ी संख्या में उपस्थित रहे।

Spread the News