Haryana Assembly Election: इनेलो-बसपा मिलकर लड़ेंगी हरियाणा विधानसभा चुनाव ,गठबंधन का हुआ एलान

इनेलो-बसपा मिलकर लड़ेंगी हरियाणा विधानसभा चुनाव ,

Haryana Assembly Election: बसपा प्रमुख मायावती ने सोशल मीडिया ”एक्स” पर पोस्ट में कहा, ”हरियाणा में होने वाला विधानसभा चुनाव बहुजन समाज पार्टी और इण्डियन नेशनल लोकदल मिलकर वहाँ की जनविरोधी पार्टियों को हराकर, अपने नये गठबंधन की सरकार बनाने के संकल्प के साथ लड़ेंगे। इसकी घोषणा मेरे आशीर्वाद के साथ आज चंडीगढ़ में संयुक्त प्रेसवार्ता में की गयी।”

उन्होंने कहा, ”इनेलो के प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला तथा बसपा के आनन्द कुमार, राष्ट्रीय समन्वयक आकाश आनन्द और पार्टी के राज्य प्रभारी रणधीर बेनीवाल की आज हुई प्रेसवार्ता से पहले दोनों पार्टियों के बीच नई दिल्ली में मेरे निवास पर गठबंधन को लेकर सफल वार्ता हुई।”

बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती ने बृहस्पतिवार को घोषणा की कि हरियाणा में होने वाला विधानसभा चुनाव उनकी पार्टी इण्डियन नेशनल लोकदल के साथ मिलकर लड़ेगी।

मायावती ने कहा, ”हरियाणा में सर्व समाज-हितैषी जन कल्याणकारी सरकार बनाने के संकल्प के चलते इस गठबंधन में एक-दूसरे को पूरा सम्मान देकर सीटों आदि के बंटवारे में पूरी एकता व सहमति बन गई है। मुझे उम्मीद है कि यह आपसी एकजुटता जन आशीर्वाद से विरोधियों को हरा कर नई सरकार बनाएगी।”

हरियाणा में इस साल के आखिर में विधानसभा चुनाव होने हैं।

Spread the News