Haryana: ‘हुड्डा सरकार में कांग्रेस हरियाणा में बाप-बेटे की पार्टी, …’, मुख्यमंत्री Nayab Saini का बड़ा आरोप

Haryana: 'हुड्डा सरकार में कांग्रेस हरियाणा में बाप-बेटे की पार्टी, ...', मुख्यमंत्री Nayab Saini का बड़ा आरोप

Haryana के मुख्यमंत्री Nayab Singh Saini ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा के शासनकाल में भ्रष्टाचार भरा था। उन्होंने यह भी कहा कि लोगों को यह सब पता है कि राज्य में बिजली और सिलेंडरों की स्थिति क्या थी। उन्होंने भूपेंद्र हुड्डा से पूछा कि क्या उन्होंने राज्य के लोगों के साथ अपने दस साल के शासनकाल में जो वादे किए थे, उन्हें पूरा किया? भूपेंद्र हुड्डा को लॉलीपॉप नहीं देना चाहिए।

Haryana: 'हुड्डा सरकार में कांग्रेस हरियाणा में बाप-बेटे की पार्टी, ...', मुख्यमंत्री Nayab Saini का बड़ा आरोप

Nayab Singh Saini ने कहा कि आजकल राज्य में भूपेंद्र हुड्डा सबसे ज्यादा अपने बेटे को प्रमोट करने पर जोर दे रहे हैं। Haryana में कांग्रेस पार्टी एक बाप-बेटा पार्टी बन गई है। उन्होंने दावा किया कि भाजपा सरकार तीसरी बार Haryana में बनने जा रही है। Haryana सरकार राज्य के लोगों की जिंदगी को आसान बनाने में जुटी हुई है। हाल ही में, किसानों, मज़दूरों और गरीबों को वित्तीय सहायता भी प्रदान की गई है। साथ ही, राज्य के गरीब लोगों को 100 गज के प्लॉट्स भी आवंटित किए गए हैं।

सरकार लोगों के अधिकारों को देने में काम कर रही है – मुख्यमंत्री Saini

मुख्यमंत्री ने कहा कि वह राज्य के लोगों को वादे करते हैं कि Haryana सरकार पारदर्शी तरीके से लोगों को उनके अधिकार देने में काम कर रही है। कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर निशाना लेते हुए उन्होंने कहा कि उन्होंने चंडीगढ़ जाने की बातें की थी, लेकिन जनता ने उसके लिए दिल्ली की राह बंद कर दी है। कांग्रेस की स्थिति केंद्र में अब भी उसी तरह है जैसी पहले थी और आज तक उसे तीन अंकों तक नहीं पहुंच पाई है।

Spread the News