Haryana Elections 2024: मुख्यमंत्री नायब सैनी ने दावा किया ‘हम बड़े…’

Haryana Elections 2024: मुख्यमंत्री नायब सैनी ने दावा किया 'हम बड़े...'

Haryana Elections 2024: हरियाणा मुख्यमंत्री Nayab Singh Saini ने सोमवार को अयोध्या जाकर राम लल्ला के दर्शन किए, जहां उन्होंने कैबिनेट मंत्रियों और MLAS के साथ दर्शन किए। अयोध्या से लौटते समय, महर्षि वाल्मीकि हवाई अड्डे पर मीडिया से बातचीत करते हुए Saini मुख्यमंत्री ने दावा किया कि हरियाणा में भाजपा सरकार तीसरी बार बनेगी।

इस दौरान, मुख्यमंत्री ने दिल्ली सरकार को पानी पर राजनीति करने का आरोप भी लगाया। उन्होंने कहा कि आप पर झूठ बोलने का माहिर है, लेकिन यह जनता के लिए काम करना चाहिए। उन्होंने बताया कि सुप्रीम कोर्ट ने भी पिछले साल इस मामले में दिल्ली सरकार को सख्त नसीहत दी थी कि हरियाणा पूरा पानी प्रदान कर रहा है।

Haryana Elections 2024: मुख्यमंत्री नायब सैनी ने दावा किया 'हम बड़े...'

Nayab Singh Saini ने और कहा, “हरियाणा दिल्ली को सुप्रीम कोर्ट द्वारा निर्धारित तरीके से जितना पानी दे रहा है। लेकिन उनका प्रबंधन ठीक नहीं है। उस प्रबंधन की वजह से हलचल फैल गई है। उनकी ओर सुविधाओं की ध्यान नहीं है, जनता को सुविधाएं प्रदान करने का कैसा योजना है, उस पर काम किया जाए।”

हरियाणा मुख्यमंत्री ने दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 2047 में भारत को मजबूत राष्ट्र बनाने का संकल्प लिया है और हरियाणा भी उसी के साथ है और हम विकास के काम में लोगों के विश्वास को जगाने का काम कर रहे हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारी सरकार ने किसानों को मजबूत और समृद्ध बनाने का काम किया है। विभिन्न योजनाओं के माध्यम से महिलाओं को मजबूत किया गया है। सरकार गरीबों की उम्मीदों से मजबूती से मिल रही है। हम अपने काम और विकास के कार्यों पर विशाल जनमत के साथ तीसरी बार आएंगे।

Spread the News