Haryana News : विधानसभा चुनावों को लेकर केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल ने बनाई रणनीति, कार्यकर्ताओं के साथ की मीटिंग

Haryana News : विधानसभा चुनावों को लेकर केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल ने बनाई रणनीति

Haryana News :हरियाणा में विधानसभा चुनाव को लेकर रणनीति तैयार की जा रही है। केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल शनिवार को करनाल पहुंचे और कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग की। इस मीटिंग में विधानसभा चुनावों को लेकर रणनीति तैयार की गई। केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल ने मीटिंग खत्म होने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि यहां की जनता ने सांसद बनाकर भेजा है, वहां जो नया दायित्व मिला है, उसमें ज्यादा समय लग रहा है। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत की है, विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर भी बातचीत हुई है, केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल ने कहा कि कांग्रेस का झूठ अगले चुनाव में नहीं चलेगा। कांग्रेस की अफवाह नहीं चलेगी, कांग्रेस के हथकंडे को लोकसभा चुनाव में अपनाएं हैं वो दरकिनार होंगे और बीजेपी का कार्यकर्ता अगले चुनाव को जीतकर तीसरी बार हरियाणा में सरकार बनाएगा।

 

वहीं केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि लोकसभा में इस बार जिस तरह की हरकतें सुनी, वास्तव में मुझे हैरानी हो रही है, समाज को गाली देना, पूरा हिंदू समाज हिंसावादी है, जनता उनको सबक सिखाएगी।

वहीं अहरीवाल में राव इंद्रजीत को पूरा कैबिनेट ना मिलने पर जो नाराजगी है उस पर मनोहर लाल ने कहा कि ये मेरा विषय नहीं है, ये प्रधानमंत्री का विवेक होता है, प्रधानमंत्री हर सांसद के बारे में सोचते हैं, मैंने कभी कोई विषय उनके आगे नहीं रखा मुझे क्या चाहिए। वहीं लोगों की समस्याओं को सुनने को लेकर कहा कि मैं 9 विधानसभा में जाऊंगा, और कार्यकर्ताओं साथ मीटिंग और लोगों की समस्याओं को सुनेंगे, किसी का कोई काम बचेगा नहीं।

Spread the News